scriptRajasthan Road Accident: Reet Exam से पहले मौत का तांडव, पांच अभ्यर्थियों समेत छह लोगों की मौत | Rajasthan Road Accident: 5 Reet Exam candidate dies in accident | Patrika News

Rajasthan Road Accident: Reet Exam से पहले मौत का तांडव, पांच अभ्यर्थियों समेत छह लोगों की मौत

locationजयपुरPublished: Sep 25, 2021 10:47:03 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Rajasthan Road Accident: Reet Exam से पहले मौत ने तांडव मचा दिया। सवारियों से भरी वैन सीधे ट्रेलर में जा घुसी और छह लोगों जान चली गई।

reet exam candidate chaksu jaipur accident

जयपुर। Rajasthan Road Accident: Reet Exam से पहले मौत ने तांडव मचा दिया। सवारियों से भरी वैन सीधे ट्रेलर में जा घुसी और छह लोगों जान चली गई। सड़क हादसा शनिवार तड़के करीब पांच बजे चाकसू के निमोडिया मोड़ पर हुआ। एनएच 12 पर स्थित इस मोड़ पर आगे चल रहे ट्रेलर में अचानक वैन जा घुसी और लाशें बिखर गई, जिस समय यह हादसा हुआ अधिकतर सवारियां नींद में थी। चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा होने की बात कही जा रही है। हांलाकि सभी पहुलुओं की जांच की जा रही है। इस घटना के बाद बांरा में मृतक अभ्यर्थियों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वैन के नंबर के आधार पर वैन मालिक की भी पड़ताल की जा रही है।

सड़क पर बिखर गए शव
मौके पर पहुंची चाकसू पुलिस ने बताया कि हादसा सवेरे करीब पांच बजे के आसपास हुआ। निमोडिया मोड़ से नियमानुसार भारी वाहन गुजर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रोले में वैन जा घुसी। वैन की टीन की छत और आगे का हिस्सा मुड गया और अंदर बैठी सवारियां बुरी तरह से फंस गई। लोग मौके पर पहुंचे मदद करने के लिए लेकिन वैन के फाटक तक नहीं खुल सके। अंदर का दृश्य बहुत खौफनाक था। किसी का सिर फट गया था तो किसी का हाथ कटकर लटक गया था।

देखें वीडियो: जयपुर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रॉले में घुसी वैन, REET Exam देने जा रहे 5 युवकों की मौत

बाद में क्रेन को मौके पर बुलाया गया। क्रेन की मदद से पहले तो वैन को ट्रेलर से हटाया गया और उसके बाद वैन के अगले हिस्से को काटकर सवारियों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि वैन आठ सीटर है लेकिन उसमें चालक समेत ग्यारह सवारियों थी। दो की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों को जयपुर के महात्मा गांधी और एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छह लोगों की मौत के बाद बचे पांच में से दो की हालत बेहद गंभीर है। पुलिस ने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

हादसे में मृतकों और घायलों के नाम
हादसे में मृतकों और घायलों की जानकारी जुटाने के बाद चाकसू पुलिस ने बताया कि हादसे में विष्णु नाग, तेजराम, सत्यनारायण, वेद प्रकाश, सुरेश और वैन चालक दिलिप की मौत हो चुकी है। वहीं हादसे में नरेन्द्र, अनिल, भगवान, हेमराज और जोरावर घायल है। घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो