scriptराजस्थान में नदी में गिरी कार, आठ में से पांच दोस्तों की मौत | Rajasthan Road Accident: Five killed in a road accident in Pali | Patrika News

राजस्थान में नदी में गिरी कार, आठ में से पांच दोस्तों की मौत

locationजयपुरPublished: Oct 06, 2017 11:01:31 am

Submitted by:

santosh

Rajasthan Road Accident: पाली में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

Rajasthan Road Accident
जयपुर। Rajasthan Road Accident: पाली में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा देर रात सोजत हाईवे पर हुआ।
हादसे के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाने की जगह टैंकर चालक फरार हो गया। पुलिस ने मौके से टैंकर बरामद कर लिया है। उसके नंबरों के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सोजत हाईवे पर सुकड़ी नदी पर हादसा हुआ।
होटल से खाना खाकर निकले थे सभी दोस्त
सोजत सीआई सवाई सिंह ने बताया कि आईओसी में काम करने वाले आठ दोस्त बीती रात पाली से होते हुए ब्यावर की ओर जा रहे थे। बीती रात सभी ने एक होटल में रुककर आराम किया और उसके बाद खाना खाकर देर रात रवाना हो गए। होटल से कुछ ही दूरी पर निकले थे कि सुकड़ी नदी पार करने के दौरान सामने से आ रहे दूध के टैंकर ने कार को टक्कर मार दी।
कार चालक ने कार से संतुलन खो दिया और कार नदी में जा गिरी
कार चालक ने कार से संतुलन खो दिया और कार नदी में जा गिरी। हादसे में कार सवार लाल सिंह राठौड़, निकुंज प्रजापति, सुरेंद्र सिंह, साहिल पंचाल और चालक अवधेश की मौत हो गई। हादसे में हितेंद्र राठौड़, महाराष्ट्र निवासी विकास और उत्तर प्रदेश निवासी शांतिभूषण पांडेय घायल हो गए। सभी को सोजत अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसके बाद सभी को रेफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो