Roadways Bus अब 200 से ज्यादा रूटों पर चलेगी

रोडवेज के सीएमडी नवीन जैन की अध्यक्षता में बैठक में निर्णय, शुक्रवार को जोनल मैनेजर्स के साथ हुई बैठक, 200 से ज्यादा मार्गों पर 430 से अधिक परिचक्र

By: surendra kumar samariya

Updated: 26 Jun 2020, 08:12 PM IST

सुरेंद्र बगवाड़ा , जयपुर

लॉकडाउन के बाद अब धीरे—धीरे राजस्थान रोडवेज भी अपनी रफ्तार बढ़ा रही है। शुरुआत में कुछ रूटों और सीमित बस स्टैंडों से बस सेवा शुरू की है। अब प्रदेश में 200 से अधिक रूटों पर बसें चलाने का निर्णय ले लिया गया है। शुक्रवार को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नवीन जैन की अध्यक्षता में जोनल मैनेजर की बैठक हुई। इसमें रात्रिकालिन सेवाओं सहित 200 से ज्यादा मार्गो पर 430 से ज्यादा परिचक्र और बसें संचालित करने का निर्णय लिया गया।

राजस्थान रोडवेज ( roadway bus ) के सीएमडी नवीन जैन ने बताया कि राजस्थान के अलावा हरियाणा एवं गुजरात के लिए भी बस सेवाएं संचालित होगी। रोडवेज की ओर से अन्तर्राज्यीय मार्गो पर हरियाणा में जयपुर-हिसार, अजमेर-भिवाड़ी, अजमेर-गुडगांव, गुजरात में जयपुर-अहमदाबाद, भीलवाडा-सूरत वाया बडौंदा, भीलवाडा-अहमदाबाद, जोधपुर-अहमदाबाद, जैसलमेर-अहमदाबाद, सिरोही-अहमदाबाद, बांसवडा-सूरत, बांसवाडा-अहमदाबाद, राजसमंद-सूरत, उदयपुर-अहमदाबाद, सलुंबर-अहमदाबाद, सांगवाडा-अहमदाबाद के लिए एक्सप्रेस बस सेवाएं और जयपुर-अहमदाबाद मार्ग पर सुपर लग्जरी बस सेवा संचालित होगी।

इन सभी बसों की समय सारिणी 27 जून को दोपहर एक बजे से वेबसाइट www.rsrtconline.rajasthan.gov.in पर देखी जा सकेगी। ऑनलाईन बुकिंग ( online booking ) पर यात्री को ही 5 प्रतिशत प्रोत्साहन राशि कैशबैक भी मिलेगा।

surendra kumar samariya Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned