रोडवेज बसों के चलने से मिली राहत

www.patrika.com

By: vinod

Published: 08 Oct 2018, 12:46 AM IST

Jaipur, Rajasthan, India

रोडवेज बसों के चलने से मिली राहत

सब-इंस्पेक्टर परीक्षा के अभ्यर्थियों सहित आमजन को राहत

रोडवेज कर्मचारी चलाएंगे सरकार विरोधी अभियान

जयपुर।

राजस्थान रोडवेज के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चा की ओर से २० दिन के सामूहिक अवकाश पर रहने के बाद आचार संहिता लगने पर वापस काम पर लौट आया है, लेकिन मोर्चा अभी भी भाजपा सरकार के खिलाफ विरोधी अभियान चलाएगा।

वहीं हड़ताल खत्म होने के बाद शनिवार मध्यरात्रि के बाद से ही रोडवेज की बसों का संचालन शुरू हो गया। इससे आमजन को काफी राहत मिली। शहर में सब-इंस्पेक्टर परीक्षा होने से अभ्यर्थियों को भी परेशानी नहीं उठानी पड़ी। वहीं निजी बसों के मनमाने किराये से भी यात्रियों ने राहत की सांस ली। सिंधीकैंप बस स्टैंड के मैनेजर कैलाश बड़ाया ने बताया कि रविवार रात तक लगभग एक हजार से अधिक बसें रवाना हो गई।

अन्य संगठनों का भी देंगे साथ

मोर्चा के पदाधिकारी एम.एल. यादव ने बताया कि कर्मचारी आदर्श आचार संहिता की पालना करेंगे। साथ ही मौजूदा सरकार को उखाडऩे के लिए अभियान चलाएंगे। यादव ने बताया कि साथ ही अन्य श्रमिक संगठनों का भी साथ देंगे, जो पिछले दिनों प्रदर्शन, हड़ताल और कार्य बहिष्कार पर रहे। वहीं भारतीय मजदूर संघ से संबंद्ध राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फैडरेशन में सोमवार को पदाधिकारियों की बैठक होगी। इसके बाद आगामी रणनीति बनाई जाएगी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned