बस में सफर करते हैं तो जरूर पढ़ें, राजस्थान रोडवेज की बुधवार को एक घंटे नहीं चलेगी कोई बस

रोडवेज के संयुक्त मोर्चे का आह्वान, प्रदेशभर में बुधवार को एक घंटे नहीं होगा बसों का संचालन, सिन्धी कैम्प से 50 और प्रदेश भर में 250 बसें होगी प्रभावित

जयपुर। राजस्थान रोडवेज ( Rajasthan Roadways ) के संयुक्त मोर्चे की ओर बुधवार को केन्द्रीय बस स्टैंड ( Bus Stand ) सिंधी कैंप ( Sindhi Camp ) पर एक से दो बजे तक कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान एक घंटे के लिए बसों ( Roadways Bus ) का संचालन पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। इसी प्रकार प्रदेश ( Rajasthan ) भर की डिपो में यह कार्य बहिष्कार किया जाएगा।

सिंधी कैंप घंटे के दौरान में करीब 50 बसें निकलती हैं, वहीं प्रदेश भर की डिपो से 250 बसें रूटों पर निकलती हैं। इनका संचालन पूरी तरह बंद रहेगा। यात्रियों को एक घंटा इंतजार के बाद बसें मिलेंगी। सड़कों पर संचालित बसों को नहीं रोका जाएगा। संयुक्त मोर्चे के महासचिव किशन सिंह राठौड़ ने बताया कि सातवां वेतनमान सहित 11 सूत्रीय मांग पत्र को लेकर रोडवेज कर्मचारी और सेवानिवृतों का आंदोलन जारी है। उसी के तहत बुधवार को सिंधी कैंप पर प्रदर्शन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : बसपा के राष्ट्रीय कॉडिनेटर पर हमले पर भड़की सुप्रीमो, कहा घिनौनी हरकतों से बाज आए कांग्रेस

pushpendra shekhawat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned