scriptइस दिवाली रोडवेज की बंपर कमाई, पांच दिन में विभाग ने कमाए इतने करोड़ | Rajasthan roadways earns bumper profit during Diwali season | Patrika News

इस दिवाली रोडवेज की बंपर कमाई, पांच दिन में विभाग ने कमाए इतने करोड़

locationजयपुरPublished: Nov 09, 2018 12:52:09 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Rajasthan roadways earns bumper profit during Diwali season

Rajasthan roadways earns bumper profit during Diwali season

जयपुर। इस बार दिवाली पर्व रोडवेज के लिए फायदेमंद साबित हुई है। बीते शनिवार से लेकर बुधवार तक पांच दिन में रोडवेज ने करीब चार सौ अतिरिक्त बसें चलाकर एक करोड़ रुपए अतिरिक्त कमाई की है। वहीं आगामी रविवार को रोडवेज जयपुर— दिल्ली रूट पर सर्वाधिक यात्रीभार होने के चलते दस अतिरिक्त वोल्वो बसों का संचालन करेगा। केंद्रीय बस स्टैंड सिंधी कैंप चीफ मैनेजर कैलाश बड़ाया के अनुसार सामान्य दिनों में सिंधी कैंप से संचालित हो रही बसों से रोडवेज को रोजाना करीब तीस लाख रुपए आय होती है। वहीं दिवाली पर्व पर बीते शनिवार से लेकर बुधवार तक संचालित हुई अतिरिक्त बसों से रोडवेज को एक करोड़ रुपए ज्यादा आय हुई है।
जयपुर दिल्ली रूट पर इस बार सर्वाधिक यात्रीभार रहा है। अभी प्रदेश में रविवार तक सार्वजनिक अवकाश है। ऐसे में आगामी रविवार से बसों में लोगों की आवाजाही फिर से बढ़ना तय है। रविवार को बसों में संभावित यात्रीभार को देखते हुए रोडवेज जयपुर दिल्ली रूट पर दस अतिरिक्त वोल्वो बसें संचालित करेगा। वहीं जयपुर आगरा समेत अन्य रूट पर भी मांग के अनुसार अतिरिक्त बसें चलाई जाएगी। आगामी शनिवार और रविवार को अतिरिक्त बसों के संचालन से रोडवेज को करीब पचास लाख रुपए अतिरिक्त आय होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो