scriptVIDEO: रोडवेज के हड़ताली कर्मचारियों ने अब बना लिया ये ‘खतरनाक’ एक्शन प्लान, और बढ़ेंगी मुसीबतें | Rajasthan Roadways Employee Strike, passengers in trouble | Patrika News

VIDEO: रोडवेज के हड़ताली कर्मचारियों ने अब बना लिया ये ‘खतरनाक’ एक्शन प्लान, और बढ़ेंगी मुसीबतें

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2018 11:55:08 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan roadways strike
जयपुर।

रोडवेज बसों के चक्कों को थमे दस दिन से भी ज़्यादा का वक्त हो रहा है। लेकिन राज्य सरकार की ओर से अब तक सुलह को लेकर कोई पहल नहीं हुई है। ऐसे में अब रोडवेज कर्मियों ने आगे की रणनीति में बदलाव की तैयारी कर ली है।
अब तक प्रदेश में अन्य राज्यों की रोडवेज बसों का संचालन हो रहा है लेकिन यदि राजस्थान रोडवेज की हड़ताल पर जल्द कोई निर्णय नहीं हुआ तो रोडवेज का सयुंक्त मोर्चा अन्य राज्यों की परिवहन बसों का संचालन ठप कर सकता है। सयुंक्त मोर्चा पदाधिकारियों ने अन्य राज्यों की रोडवेज यूनियनों से संपर्क साधा है।
अभी यूपी, हरियाणा, उत्तराखंड रोडवेज का हो रहा है संचालन
सयुंक्त मोर्चे की बैठक में प्रदेश में चल रही अन्य राज्यों की रोडवेज बसों के संचालन पर रोक लगाने के संबंध में चर्चा हुई। राज्य सरकार की ओर से अब तक रोडवेज हड़ताल को लेकर वार्ता की पहल नहीं होने पर मोर्चे ने दबाव की रणनीति बनाई है।
फिलहाल प्रदेश में यूपी, हरियाणा, उत्तराखंड रोडवेज का संचालन हो रहा है। लेकिन जल्द ही इन राज्यों की रोडवेज बसें भी जाम में शामिल हो सकती हैं।

एटक प्रदेशाध्यक्ष एमएल यादव ने बताया कि आज दसवें दिन भी रोडवेज बसों की हड़ताल जारी है और सरकार की ओर से हड़ताल खत्म कराने को लेकर कोई पहल नहीं हुई है। आज सयुंक्त मोर्चा की बैठक बुलाई गई है जिसमें आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो