scriptRajasthan Roadways में अभियान से पेंशन प्रकरणों का होगा निस्तारण | Rajasthan Roadways IAS Naveen Jain Bus Sindhi Camp | Patrika News

Rajasthan Roadways में अभियान से पेंशन प्रकरणों का होगा निस्तारण

locationजयपुरPublished: Jul 14, 2020 09:39:29 pm

अब पेंशन प्रकरणों के लिए नहीं आना होगा रोडवेज मुख्यालय, संबंधित कर्मचारी रोडवेज मुख्यालय की ई—मेल आईडी पर भेज सकेंगे विवरण, डाक के जरिए भी स्वीकार किए जाएगी शिकायतें

Rajasthan Roadways राजस्थान रोडवेज बनेगा विभाग

Rajasthan Roadways राजस्थान रोडवेज बनेगा विभाग

सुरेंद्र बगवाड़ा , जयपुर

राजस्थान रोडवेज के सेवानिवृत कर्मचारियों के रोडवेज पेंशन या सीपीएफ पेंशन के मामलों में अब देरी नहीं होगी। सेवानिवृत कर्मचारियों की अन्य शिकायतों के निस्तारण के लिए अब राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम विशेष अभियान चला रहा है। राजस्थान रोडवेज ( Rajasthan roadway ) के सीएमडी नवीन जैन ( Ias naveen jain ) ने बताया कि रोडवेज के सेवानिवृत कर्मचारी अपने पेंशन प्रकरणों के संबंध में संपर्क करते है।
अब उनकी सुविधा और पेंशन प्रकरणों को तुरंत गति देने के लिए 31 जुलाई तक अभियान चलाया जा रहा है। इसमें सेवानिवृत कर्मचारी निगम पेंशनधारी है या सीपीएफ पेंशनधारी है। वे परिवेदनाओं के साथ सेवानिवृति आदेश, नो-ड्यूज सहित अपना विवरण ईमेल आईडी पर भेज सकते है। ईमेल के अलावा डाक से भी संयुक्त महा प्रबन्धक (वित्त) को भेज सकते है।
इन्हें मिली है जिम्मेदारी

मुख्यालय स्तर पर वित्त संवर्ग के लिए महाप्रबंधक (वित्त), मंत्रायलिक एवं यांत्रिक संवर्ग के लिए उप महाप्रबंधक (प्रशासन) एवं यातायात संवर्ग के लिए उप महाप्रबंधक (यातायात) को पेंशन प्रकरणों की जिम्मेदारी दी है। वहीं, अगस्त में विस्तृत कैलेंडर तैयार कर प्रकरणों को निपटाने की कार्यवाही होगी।
इसमें कार्यकारी निदेशक (प्रशासन/यातायात) एम. पी. मीना को प्रभारी बनाया गया है। वित्तीय सलाहकार वीना गुप्ता एवं कार्यकारी निदेशक (विधि) हारूण अली कार्य को मोनिटर करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो