Rajasthan Roadways सितम्बर 2016 के सेवानिवृत्त परिलाभ इस महीने होंगे जारी

सितम्बर 2016 के सेवानिवृत्त परिलाभ इस महीने होंगे जारी जयपुर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम प्रबन्धन द्वारा रोडवेज कर्मियों के अगस्त-2021 के वेतन-पेंशन का भुगतान शुक्रवार को कर दिया गया।

By: Anand

Published: 11 Sep 2021, 08:14 PM IST

जयपुर

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम प्रबन्धन द्वारा रोडवेज कर्मियों के अगस्त-2021 के वेतन-पेंशन का भुगतान शुक्रवार को कर दिया गया। सितम्बर 2016 के सेवानिवृत्त कर्मचारियों की ग्रेच्युटी का इसी माह जारी किया जाएगा। पिछले पांच सप्ताह में तीन माह के पेंशन और वेतन का भुगतान किया जा चुका है।


राजस्थान रोडवेज प्रबन्धन वित्तीय स्थिति सही करने के लिए राजस्थान सरकार को 476 करोड़ रुपए का विशेष अनुदान का प्रस्ताव पूर्व ही अगस्त माह में भेजा जा चुका है। सितम्बर के अंत में इसका अनुमोदन होने की सम्भावना है जिसे निगम संचालक मण्डल में रखें जाने की कार्यवाही प्रारम्भ कर दी जाएगी। राजस्थान रोडवेज प्रबंधन ने राज्य सरकार की देय ग्रान्ट को समय पर जारी करने के लिए शासन को धन्यवाद दिया है।

गौरतलब है कि काफी दिनों से राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मचारी वेतन और पेंशन को लेकर संघर्षरत हैं। दो माह से लगातार ही आंदोलन चल रहा है। इसके बाद जाकर परिवहन निगम के अधिकारियों ने कार्रवाई शुरू की है। पिछले महीनें भी इसी तरह से एक माह का वेतन जारी किया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned