scriptघाटे में राजस्थान रोडवेज से आई खुशी की लहर | Rajasthan Roadways Sindhi Camp Bus Stand Jaipur Transport | Patrika News

घाटे में राजस्थान रोडवेज से आई खुशी की लहर

locationजयपुरPublished: Sep 06, 2019 10:11:42 pm

रोडवेज के अधिकारियों-कर्मचारियों को खुशखबरी मिली। रोडवेज में कार्यरत 451 कर्मचारियों को प्रमोशन मिला।

घाटे में राजस्थान रोडवेज से आई खुशी की लहर

घाटे में राजस्थान रोडवेज से आई खुशी की लहर

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ( Rajasthan State Road Transport Corporation ) के कर्मचारी, अधिकारियों के लिए शुक्रवार को दिन खुशखबरी लेकर आया। रोडवेज ( Roadways ) के प्रशासन, यातायात, वित्त, यांत्रिक, सांख्यिकी एवं विधि संवर्ग के 451 कर्मचारी, अधिकारियों की पदोन्नति की गई है।
इसमें प्रशासन संवर्ग के कनिष्ठ सहायक से वरिष्ठ सहायक, वरिष्ठ सहायक से सहायक प्रशासनिक अधिकरी 289, यातायात ( traffic ) विभाग परिचालक से सहायक यातायात निरीक्षक, सहायक यातायात से यातायात निरीक्षक, यातायात निरीक्षक ( inspector ) से आगार प्रबंधक, आगार प्रबंधक से सहायक संभाग प्रबंधक और सहायक संभाग प्रबंधक से संभाग प्रबंधक के 80, वित्त संवर्ग से कनिष्ठ लेखाकार से सहायक लेखाधिकारी, सहायक लेखाधिकारी से लेखाधिकारी, लेखाधिकारी से उपमहाप्रबंधक के 48 को पदोन्नति की खुशी खबरी मिली है।
वहीं, यांत्रिक संवर्ग के जे.ई.एन-बी से जे.ई.एन-ए,जे.ई.एन-ए से सहायक यांत्रिक अभियंता, सहायक यांत्रिक अभियंता से संभाग यांत्रिक अभियंता के 11, सांख्यिकी संवर्ग से संगणक से सहायक सांख्यिकी अधिकारी, सहायक सांख्यिकी अधिकारी से सांख्यिकी अधिकारी, सांख्यिकी अधिकारी से सहायक महाप्रबंधक संाख्यिकी के 17 को पदोन्नति मिली है।
इस तरह विधि संवर्ग के श्रम निरीक्षक से श्रम कल्याण अधिकारी, जूनियर विधि अधिकारी ( law officer ) से सिनियर विधि अधिकारी के 6 और अधिषासी अभियंता से अधीक्षण अभियंता सहित वर्ष 2018-19 में 451 कर्मचारियों, अधिकारियों को विभागीय पदोन्नति दी गई है। राजस्थान रोडवेज ( rajasthan roadways ) की प्रबंध निदेशक शुचि शर्मा ने बताया कि वर्ष 2019-20 की पदोन्नतियां भी अगले दो माह में पूरी कर दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो