scriptराजस्थान रॉयल्स की टीम आज पहुंचेगी जयपुर | rajasthan royals in jaipur | Patrika News

राजस्थान रॉयल्स की टीम आज पहुंचेगी जयपुर

locationजयपुरPublished: Apr 16, 2018 12:03:29 pm

Submitted by:

HIMANSHU SHARMA

जयपुर में 18 अप्रेल को होने वाले आइपीएल मैच की तैयारियों में जुटेगी टीम

Ankit Sharma

Madhya Pradesh

जयपुर

राजस्थान रॉयल्स की टीम आज शाम एक बार फिर से जयपुर पहुंचेगी। वह 18 अप्रेल को जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में होने वाले मैच को लेकर आज शाम एयरपोर्ट पर आएगी। रॉयल्स की टीम का जयपुर में दूसरा मैच कोलकत्ता नाइट राइडर्स से होगा। इससे पहले जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में रॉयल्स का पहला मुकाबला 11 अप्रेल को दिल्ली डेयरडेविल्स से हुआ था जिसमें रॉयल्स को जीत मिली थी। वही किसी भी आइपीएल सीजन में रॉयल्स की के लिए एसएमएस स्टेडियम लक्की ग्राउंड साबित हुआ है और रॉयल्स ने अब तक यहां खेले सभी मैच जीते है। रॉयल्स की टीम में आज शाम को मेंटोर शेन वार्न,कप्तान आंजिक्य रहाणे,जयदेव उनादकत, बेन स्टोक्स सहित सभी खिलाड़ी जयपुर पहुंच जाएंगे।
कल से जुटेंगे प्रेक्टिस में

दोनो ही टीम के खिलाड़ी जयपुर पहुंचने के बाद कल से प्रेक्टिस में जुट जाएंगे। रॉयल्स के खिलाड़ी कल सुबह आरसीए एकेडमी और स्टेडियम में अपने अगले मैच को लेकर अभ्यास में जुट जाएंगे। गौरतलब है कि रॉयल्स इस सीजन में खेले अपने तीन मैच में से दो मैच जीत चुकी हैं।
जयपुर में होने वाले मुकाबले में इन स्टार खिलाडि़यों पर रहेगी नजर

बुधवार को जयपुर में होने वाले मुकाबले में आकर्षण का केंद्र इस आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स होंगे। जो राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलेंगे। इसके साथ ही भारतीय इंटरनेशनल खिलाड़ी आंजिक्य रहाणे,संजू सैमसंग, जयदेव उनादकत के साथ जोर्फ आर्चर, जोस बटलर और जयदेव उनादकत रहेंगे। वही कोलकत्ता नाइट राइडर्स की ओर से
विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, क्रिस लिन, सुनील नरैन,मिचैल जॉनसन,पियूष चावला,कुलदीप यादव,मिचेल स्टार्क जैसे खिलाड़ी आकर्षण का केंद्र रहेंगे जिन स्टार खिलाडि़यों पर दर्शकों की नजर रहेगी-जयपुर में आइपीएल के कुल सात मैच खेले जाएंगे। यह दूसरा मैच है। इसके बाद पांच ओर मैच खेले जाएंगे। जयपुर में तीसरा मैच राजस्थान का 22 अप्रेल को मुम्बई इंडियन्स से होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो