देखें तस्वीरें: राजस्थान रॉयल्स ने पुलिस जवानों को कहा शुक्रिया, इस अंदाज़ में दिखे 'खाकी' के साथ

nakul devarshi

Publish: May, 18 2018 02:44:49 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
देखें तस्वीरें: राजस्थान रॉयल्स ने पुलिस जवानों को कहा शुक्रिया, इस अंदाज़ में दिखे 'खाकी' के साथ

देखें तस्वीरें: Rajasthan Royals ने पुलिस जवानों को कहा शुक्रिया, इस अंदाज़ में दिखे 'खाकी' के साथ

जयपुर।

आईपीएल की राजस्थान रॉयल्स टीम ने आमजन को महफूज़ रखने के लिए चौबीस घंटे तैनात रहने वाले जयपुर पुलिस के जवानों की तारीफ की है। रॉयल्स ने जयपुर पुलिस के जवानों के साथ की तस्वीरों को ट्विटर पर साझा करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है।

 

तस्वीरों के साथ अपने ट्वीट में रॉयल्स की ओर से लिखा गया है, '' हम जयपुर पुलिस टीम का शुक्रिया करते हैं जिन्होंने हमारी देखभाल करने का ज़िम्मा उठाया। आपकी ही की वजह से जयपुर सुरक्षित महसूस करता है।''

 

rajasthan police with Rajasthan Royals rajasthan police with Rajasthan Royals rajasthan police with Rajasthan Royals rajasthan police with Rajasthan Royals

आईपीएल खिताब में बरकरार रहने के लिए ये रहेगा 'गणित'
राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच शनिवार को यहां होने वाले मुकाबले में नॉकआउट जंग होगी। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम की आईपीएल 11 के प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बनी रहेंगी जबकि हारने वाली टीम प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो जायेगी।

 

राजस्थान और बेंगलुरु अंकों के मामले में इस समय एक ही नाव पर सवार हैं। दोनों के 13-13 मैचों में छह- छह जीत के साथ 12-12 अंक हैं। दोनों को हर हाल में जीत चाहिए। लेकिन जीत मिलने से भी टीम का प्ले ऑफ में स्थान सुनिश्चित नहीं हो पायेगा।

 

बेंगलुरु अभी पांचवें और राजस्थान छठे स्थान पर है। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम के 14 अंक हो जाएंगे लेकिन कुछ और टीमें भी 14 अंक पर पहुंचने वाली स्थिति में हैं।

 

कोलकाता नाईट राइडर्स के 14 अंक हैं और उसका एक मैच बाकी है जबकि मुंबई इंडियंस के भी 12 अंक हैं और उसका भी एक मैच बाकी है। ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब के भी 12 अंक हैं और उसका भी एक मैच बाकी है। 14 अंकों की स्थिति में नेट रन रेट का महत्व बढ़ जाएगा और टीमों को 14 अंकों पर पहुंचने के साथ अपना और दूसरी टीमों का नेट रन रेट भी देखना होगा।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned