राजस्थान का सबसे बड़ा ऑटो एक्सपो 6 दिसंबर से

विश्वस्तरीय कार और बाइक्स को देखने-परखने का मिलेगा मौका

जयपुर. राजस्थान पत्रिका की ओर से हाउसिंग बोर्ड ग्रांउड (मध्यम मार्ग, मानसरोवर) में 6 से 8 दिसंबर 2019 तक राजस्थान के सबसे बड़े ऑटो एक्सपो (ऑक्सो-2019) का आयोजन किया जा रहा है। यहां एक ही छत के नीचे देश-विदेश की लेटेस्ट कार और बाइक्स देखने व जानने का मौका मिलेगा। ऑक्सो-2019 में देश-विदेश की शीर्ष कंपनियां अपने लेटेस्ट मॉडल्स डिस्प्ले करेंगी। ऑटोमोबाइल डीलर्स का कहना है कि इस तीन दिवसीय एक्सपो से प्रदेश के ऑटो जगत को नई उड़ान मिलेगी। ऑथोराइज्ड मोटर व्हीकल डीलर्स एसोसिएशन ऑटो एक्सपो के सहयोगी है।
डिस्पले होंगे टॉप मॉडल्स
प्रदेश के सबसे बड़े इस ऑटो एक्सपो में सुपर बाइक्स, लग्जरी कारों के साथ बजट कारें, कॉमर्शियल व्हीक्लस, हाईब्रिड व्हीकल्स, इलेक्ट्रीकल व्हीकलस के लेटेस्ट मॉडल और वेरियंट भी डिस्प्ले होंगे। साथ ही कारों के कस्टमाइज्ड वर्जन और सुपर कार, सुपर बाइक्स विजिटर्स के आकर्षण का केन्द्र होंगी। नई टेक्नोलॉजी (आर्टिफिशियल)के उपकरणों से टेस्ट राइड का अनुभव लिया जा सकेगा।

स्पेशल फीचर्स और डिजाइन
एक्सपो में विजिटर्स गाड़ी लेने से पहले विभिन्न कंपनियों के मॉडल्स से कम्पेरिजन भी कर पाएंगे। एक्सपो में विजिटर्स के लिए एक खास सुविधा होगी, जिसमें उसे कारों की डिजाइन और फीचर्स के बारे में आसानी से जानकारी मिल जाएगी। एक्सपो में ऑटोमोबाइल कंपनियों के साथ ही कार एवं बाइक एसेसरीज एवं लेटेस्ट गेजेट्स का भी व्यापक प्रदर्शन होगा। 'ऑक्सो-2019 की विस्तृत जानकारी के लिए गोविन्द रावत 9829100088 से सम्पर्क कर सकते हैं।

- राजस्थान पत्रिका के ऑक्सो-2019 का आयोजन सही समय पर किया जा रहा है। दिसंबर में अच्छी संख्या में बुकिंग्स मिल रही हैं। साथ ही स्पेशल ऑफर्स भी होंगे।
डीएन कासलीवाल, एमडी, कमल एंड कंपनी

- ऑटोमोबाइल डीलर्स इस इवेंट का इंतजार करते हैं, यहां बड़ी संख्या में लीड्स जनरेट होती हैं। एक्सपो में विजिटर्स को ऑटो इडस्ट्री को बेहद करीब से जानने का मौका मिलता है।
शलभ मेहता, एमडी क्रॉसलैंड हुंडई

- ऑटो कंपनियों के लिए यह एक्सपो शानदार अवसर है। इस बार यहां ग्राहकों को साल के सबसे बेहतर ऑफर मिलेंगे।
साई गिरधर, चेयरपर्सन, फाडा

- एक ही छत के नीचे होने इस आयोजन में विजिटर्स को अपनी पसंद की गाड़ी सलेक्ट करने में आसानी होती है, ऐसे इवेन्ट्स से ऑटो मार्केट को भी ब्रांडिग का अच्छा मौका मिलता है।
सीएच शाह, संरक्षक, एएमवीडीए

- एक्सपो विजिटर्स को प्रोडेक्ट अवेयरनेस के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म है, साथ ही मैन्युफैक्चरर्स को अपने प्रोडक्ट के डिस्प्ले का बेहतरीन अवसर भी।
राजेश आकड़, एमडी, आकड़ फोरव्हील

- राजस्थान पत्रिका के इस एक्सपो में ग्राहकों को लाइफ टाइम ऑफर्स मिलेंगे। साथ ही ऑटो कंपनियों के लोकप्रिय मॉडल्स का डिस्प्ले भी होगा।
किशोर सिंह गहलोत, एमडी, केएस मोटर्स

एक्सपो इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छी एक्टीविटी है, ये ऑटो जगत को नया मुकाम दिलवाने का अच्छा कदम है।
शशांक पोद्दार, ईडी, केपी ऑटोमोटिव्स


ऑटोमोबाइल डीलर्स के लिए यह एक अच्छा प्लेटफार्म है, जहां वे आसानी से बायर्स की जरूरत को जान सकते हैं और बॉयर्स भी अपनी पसंदीदा व्हीकल चुन सकते हैं।
एनके आकड़, एमडी, आकड़ मोटर्स

Jagmohan Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned