scriptचोटिल पांड्या के कवर के रूप में राजस्थान के दीपक चाहर टीम इंडिया में शामिल | rajasthan's deepak chahar in indian cricket team for asia cup | Patrika News
जयपुर

चोटिल पांड्या के कवर के रूप में राजस्थान के दीपक चाहर टीम इंडिया में शामिल

एशिया कप 2018: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हुए हार्दिक

जयपुरSep 20, 2018 / 10:29 am

Mridula Sharma

jaipur

चोटिल पांड्या के कवर के रूप में राजस्थान के दीपक चाहर टीम इंडिया में शामिल

जयपुर. राजस्थान क्रिकेट के लिए एक और खुशखबर है। तेज गेंदबाज खलील अहमद के बाद अब राजस्थान के एक और क्रिकेटर को संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है। यह खिलाड़ी हैं राजस्थान के तेज गेंदबाज दीपक चाहर। हाल में इंग्लैंड दौरे पर ट्वंटी-20 टीम का हिस्सा रहे चाहर को एशिया कप में चोटिल हार्दिक पांड्या के कवर के तौर पर टीम इंडिया में शामिल किया गया है।
गौरतलब है कि पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार को खेले गए मुकाबले में मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। उसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था। बीसीसीआइ ने हार्दिक पांड्या की चोट पर बयान जारी कर बताया है कि वह बोर्ड की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है और उनकी स्थिति को मेडिकल टीम देख रही है। पांड्या इस समय खड़े हो पाने में सक्षम हैं। पांड्या को मैच के दौरान ही स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था।
खलील पहले ही मैच में छाए
एशिया कप में अब राजस्थान के दो खिलाड़ी खेलते हुए नजर आ सकते हैं। यह राजस्थान के लिए पहला मौका होगा जब दो खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल हैं। हालांकि दीपक चाहर आगरा में रहते हैं, लेकिन उन्होंने अपना करियर राजस्थान से ही शुरू किया है और अब राजस्थान के उपकप्तान की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं। चाहर के दुबई जाने पर अब विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट में राजस्थान टीम को उनकी सेवाएं नहीं मिल पाएंगी।
पहले ही मैच में चमके थे चाहर
भारत और भारत ए की ओर से खेल चुके तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने पहले ही रणजी ट्रॉफी मैच में रिकॉर्ड प्रदर्शन किया था। चाहर ने यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में हैदराबाद के खिलाफ एक पारी में महज 10 रन पर 8 विकेट लेकर धूम मचा दी थी। उनके इस प्रदर्शन की बदौलत वह रातों रात स्टार बन गए थे। हाल में आईपीएल में भी चाहर ने चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। चाहर बीते दो साल में भारतीय क्रिकेट में जाना-पहचाना नाम बन गए हैं।

Home / Jaipur / चोटिल पांड्या के कवर के रूप में राजस्थान के दीपक चाहर टीम इंडिया में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो