script‘मिस्टर सुपरनेशनल’ बनने जयपुर के जितेश का जलवा, दुनियाभर के 40 प्रतिभागियों के साथ दौड़ में | Rajasthan's Jitesh Thakur to represent India at 'Mister Supranational 2016', See Video | Patrika News

‘मिस्टर सुपरनेशनल’ बनने जयपुर के जितेश का जलवा, दुनियाभर के 40 प्रतिभागियों के साथ दौड़ में

locationबारांPublished: Nov 30, 2016 07:08:00 pm

Submitted by:

Ajay Sharma

जितेश मिस्टर इंडिया फोटोजनिक रहे हैं और अब वह दुनियाभर में सबसे हैंडसम बॉयज दर्शाने वाली ‘मिस्टर सुपरनेशनल-2016’ दौड़ में शामिल हैं। 3 दिसंबर को प्रतियोगिता का फाइनल राउंड है, आप लाइक्स देकर विनर बना सकते हैं….

गुलाबी नगरी जयपुर में पले-बढ़े जितेश ठाकुर दुनियाभर में सबसे हैंडसम बॉयज दर्शाने वाली ‘मिस्टर सुपरनेशनल-2016’ रेस में शामिल हो गए हैं। विगत सात दिनों से पोलैंड में वे भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए कई देशों के 40 प्रतिभागियों को टक्कर दे रहे हैं।

बता दें कि, जितेश मिस्टर इंडिया फोटोजनिक रहे हैं और अब वह 3 दिसंबर को मिस्टर सुपरनेशनल के फाइनल राउंड के लिए लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं। यह कॉम्पिटिशन बुधवार को शुरु होकर विभिन्न चरणों से गुजरते हुए अंतिम पड़ाव तक पहुंचने वाला है।

कौन हैं जितेश
जितेश जयपुर के रहने वाले हैं। वह पिछले वर्ष मिस्टर इंडिया की दौड़ में शामिल हुए तब फाइनलिस्ट के साथ मिस्टर इंडिया फोटोजनिक टाइटल जीता। अब वह विश्वस्तर के कॉम्पिटिशन में उतर चुके हैं। उनके पिता नरेश कुमार ने बताया कि जितेश की जीत की लालसा सिर्फ उन्हें ही नहीं है बल्कि उसके दोस्तों को भी है। वह इसके लिए दुनिया के 40 देशों से आए प्रतिभागियों मुकाबला जो कर रहा है।

रजवाड़ा ड्रेसअप से छाए
राजस्थान पत्रिका डॉट कॉम की ओर से जितेश को सोशल-साइट्स पर मिल रही पॉपुलरिटी और रेस्पॉंस पर रिसर्च किया गया। जिसमें भारतीय सोशल यूजर्स ने फेसबुक पर उन्हें एक ही दिन में 3 हजार लाइक्स दिए। जितेश के मुताबिक, प्रतियोगिता में उनकी एंट्री पहले ही दिन से शानदार रही है और जजेस भी खासे प्रभावित हुए हैं। अब वह मिस्टर सुपरानेशनल के फाइनल राउंडअप को विन कर पाएंगे या नहीं यह फैसला इंटरनेट यूजर्स के वोट करेंगे।

कैसे आपका लाइक उन्हें बना सकता है विनर
आयोजकों ने ‘मिस्टर सुपरानेशनल’ प्रतियोगिता में उन्हीं यूथ्स को महत्व दिया है, जिन्होंने तारीफ बटोरी। जिन्हें फेसबुक पर ज्यादा लाइक्स व शेयर मिलेंगे और जो इंटरनेट यूजर्स के अधिकतम वोट हासिल कर पाएंगे वह विनर घोषित किए जाएंगे। मिस्टर सुपरनेशनल के फेसबुक पेज पर सभी प्रतिभागियों के फोटो पोस्ट किए गए हैं। इनमें जिसे सबसे अधिक लाइक मिलेंगे उसे मिस्टर इंटरनेट टाइटल दिया जाएगा।

इस लिंक पर क्लिक कर आप भी करा सकते हैं ‘वोट’

‘Mister Supranational 2016’

OR

www.mistersupranational.com
कॉम्पिटिशन की एक झलक ..

Even Chris Fischer joined the Mister Supranational candidates for rehearsals ?????

A video posted by Mister Supranational (@officialmistersupranational) on




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो