scriptअब कंगारुओं के खिलाफ कहर बरपाएगा राजस्थान का यह तेज गेंदबाज | rajasthan's khaleel ahmed to play against australia in t-20 | Patrika News

अब कंगारुओं के खिलाफ कहर बरपाएगा राजस्थान का यह तेज गेंदबाज

locationजयपुरPublished: Nov 20, 2018 04:59:46 pm

Submitted by:

Mridula Sharma

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी—20 मैच के लिए भारतीय टीम के 12 सदस्यों में हैं शामिल

जयपुर. आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी—20 सीरीज बुधवार से शुरू होगी और कंगारुओं के खिलाफ पहले मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक दिन पहले ही 12 सदस्यीय टीम इंडिया की घोषणा कर दी। 12 सदस्यीय भारतीय टीम में राजस्थान के तेज गेंदबाज खलील अहमद को भी शामिल किया गया है। टोंक के खलील एशिया कप के साथ ही वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे व टी—20 सीरीज में अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को खासा प्रभावित कर चुके हैं। अब उनका लक्ष्य आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को छकाना होगा।
प्रदर्शन पर नजर डालें तो खलील अब तक खेले 6 वनडे मैचों में 11 विकेट ले चुके हैं, जबकि 3 टी—20 में उन्होंने 3 विकेट चटकाए हैं। तीन मैचों की इस सीरीज से भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की भी वापसी हो रही है जो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेले थे। रोहित शर्मा फिर से उपकप्तान की भूमिका में होंगे।

टीम इस प्रकार है- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद और युजवेंद्र चहल।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो