अब राजस्थान BJP का ये दिग्गज MLA हुआ SMS अस्पताल में भर्ती, उपचार में बरती जा रही विशेष सतर्कता

एससी आयोग के अध्यक्ष सुंदरलाल एसएमएस अस्पताल में भर्ती डायबिटीज व संक्रमण की शिकायत

By: nakul

Published: 29 Aug 2017, 01:30 PM IST

जयपुर

पिलानी से भाजपा विधायक और एससी आयोग के अध्यक्ष सुंदरलाल को मंगलवार सुबह डायबिटीज व संक्रमण की शिकायत के चलते एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रशासन ने सुंदरलाल की सेहत पर निगरानी रखने के लिए अस्पताल के डॉ संदीप माथुर की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी बनाई गई है।

 

डॉ संदीप माथुर ने बताया कि विधायक सुंदर लाल की सभी जांचे कराई जा रही है और जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे के इलाज की दिशा तय होगी।

 

गौरतलब है कि सोमवार को ही बीजेपी की मांडलगढ़ से विधायिका कीर्ति कुमारी की स्वाइन फ़्लू से मौत मामले में सरकार के चिकित्सा महकमें की जमकर किरकिरी हो रही है।कीर्ति कुमारी की मौत मामले में एसएमएस अस्पताल में संसाधनों की कमी के साथ ही अन्य तरह की व्यवस्थाओं की पोल खुल गई थीं।

 

सूत्रों के अनुसार सोमवार को बीजेपी विधायिका के प्रकरण के बाद अस्पताल प्रशासन विधायकों या अन्य किसी भी तरह के वीवीआईपी मरीज़ों के मामले में ज़रा भी कमी रखने के मूड में नहीं है। ऐसे में बताया जा रहा है कि एसएमएस अस्पताल में भर्ती हुए बीजेपी के वरिष्ठ विधायक सुंदरलाल के उपचार में भी विशेष सावधानी बरती जा रही है।

 

प्रदेश बीजेपी की सबसे वरिष्ठ विधायकों में हैं सुंदरलाल
सुंदरलाल राजस्थान बीजेपी के वरिष्ठतम में से एक हैं। वे इस बार सातवीं बार विधायक चुनें गए हैं। वे विधानसभा की कई कमेटियों में सदस्य भी रहे हैं।

 

राजस्थान के माडलगढ़ (भीलवाड़ा) से भारतीय जनता पार्टी विधायक कीर्ति कुमारी का सोमवार को तड़के यहां एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया।. वह स्वाइन फ्लू से पीड़ित थीं। कीर्ति कुमारी के पार्थिव शरीर का शाम को बिजौलिया (भीलवाड़ा) में अंतिम संस्कार कर दिया गया। वे 50 वर्ष की थीं।

कीर्ति कुमारी का सवाई मान सिंह अस्पताल में उपचार चल रहा था। उन्हें रविवार को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां सोमवार को तड़के उनका निधन हो गया। कीर्ति कुमारी की अंत्येष्टि से पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, राजे मंत्रिमंडल के सदस्य, भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने श्रंद्वाजलि दी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned