scriptराजस्थान में BJP की 180 सीटों की रणनीति तय, विधानसभा चुनावों में टिकट दावेदारी को लेकर प्रदेशाध्यक्ष ने दिया बयान | Rajasthan State Bjp President Statement on Vidhansabha Election | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में BJP की 180 सीटों की रणनीति तय, विधानसभा चुनावों में टिकट दावेदारी को लेकर प्रदेशाध्यक्ष ने दिया बयान

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJul 28, 2018 / 06:28 pm

rohit sharma

madan lal saini

madan lal saini

जयपुर ।

राजस्थान में चल रही चुनावी तैयारियों के बीच आगामी चुनावों की टिकट की बहस भी छिड़ गई। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बयान दिया साथ विधायक टिकट के दावेदारी के लिए चयन की शर्त बताइ।
प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मौजूदा विधायकों के टिकट काटने का अभी कोई फैसला नहीं किया गया है। विधायक हो या कार्यकर्ता अच्छा काम करने वालों को चुनाव में मौका मिलेगा। युवाओं को भी उचित प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। जनता से फीडबैक लेने के बाद ही प्रत्याशियों का चयन होगा।
शुक्रवार को मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियों की बैठक लेने आए सैनी ने सर्किट हाउस में पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों को लेकर चुनाव में जनता के बीच जाएंगे। जनता इस बार प्रदेश में सत्ता परितर्वन का मिथक तोड़ देगी और भाजपा 180 सीटों के साथ फिर सरकार बनाएगी।
प्रदेश सरकार के प्रति कोई एन्टी इन्कम्बेंसी नहीं है। लहसुन के टोकन वाले किसानों पर विचार चल रहा है। बाजार हस्तक्षेप योजना में लहसुन की खरीद के टोकन देने के बाद भी सरकार द्वारा खरीद नहीं करने के पत्रिका के सवाल पर सैनी ने कहा कि यह विषय हमारी जानकारी है। कैसे हम किसानों को राहत दे सकते हैं, इस पर विचार चल रहा है। किसान हित में निर्णय लेंगे।
वहीं राजस्थान में बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने आज भारतीय जनता पार्टी की चुनावी यात्रा स्वराज गौरव यात्रा के संबध में सभी जिलों के एमपी के साथ बैठक की और प्रदेश में स्वराज यात्री की आगामी रणनीति तय की। इसी के साथ सैनी ने स्वराज गौरव यात्रा की प्रचार सामग्री की भी लॉन्चिंग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो