scriptRajasthan State Open School#class 10th and 12th result tomorrow | राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की कक्षा 10वीं और 12वीं का परिणाम कल | Patrika News

राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की कक्षा 10वीं और 12वीं का परिणाम कल

Rajasthan State Open School-शिक्षा मंत्री डॉक्टर बी डी कल्ला मंगलवार को शिक्षा संकुल में आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल के वर्ष 2021 की 10वीं और 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित करेंगे।

जयपुर

Published: December 27, 2021 09:16:23 pm

राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल के कक्षा 10वीं और 12वीं का परिणाम कल होगा घोषित
शिक्षामंत्री बीडी कल्ला करेंगे परीक्षा परिणाम जारी
जयपुर। Education Minister Dr B D Kalla शिक्षा संकुल में आयोजित कार्यक्रम में Rajasthan State Open School के वर्ष 2021 की 10वीं और 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित करेंगे। कार्यक्रम संकुल के पंचम ब्लॉक के चतुर्थ तल पर स्थित सभागार में सुबह 11.30 बजे होगा। अक्टूबर नवंबर में हुई परीक्षाओं में 10वीं कक्षा के लिए लगभग 90 हजार और 12वीं कक्षा के लिए लगभग 67 हजार विद्यार्थी एनरोल थे। राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल के इतिहास में यह पहली बार है की 10वीं और 12वीं के परिणाम एक साथ घोषित किए जा रहे हैं। 10वीं और 12वीं के परिणाम घोषित होने से 11वीं में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों और विभिन्न प्रवेश परीक्षाएं दे रहे विद्यार्थियों को राहत मिल सकेगी। उल्लेखनीय है कि इस वर्ष स्टेट ओपन स्कूल की 10 वीं और 12 वीं की परीक्षाएं इस वर्ष मार्च-मई में आयोजित होनी थी परन्तु कोविड के कारण परीक्षाएं देरी से हुई थीं।
राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की कक्षा 10वीं और 12वीं का परिणाम कल
राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की कक्षा 10वीं और 12वीं का परिणाम कल
स्ट्रेस मैनेजमेंट ट्रेनिंग से आएगा उद्योग जगत में सुधार

जयपुर। साइकोलॉजी में बदलाव ही फिजियोलॉजी में बदलाव ला सकता है और इस बदलाव के लिए परेशानी का निवारणए उत्पादकता और सही ट्रेनिंग की आवश्यकता है। ये कहना था मोटिवेशनल स्पीकर और ट्रेनर विक्रम शर्मा का। वे पीएचडीसीसीआई राजस्थान चैप्टर की ओर से कोविड के बाद औद्योगिक प्रशिक्षण परिदृश्य और नए अवसरों को ओर बढ़ावा विषय पर वेबिनार को सम्बोधित कर रहे थे। वेबिनार के दौरान मुख्य वक्ताओं में पीएचडीसीसीआई राजस्थान चैप्टर के चेयर दिग्विजय ढाबरिया, पीएचडीसीसीआई के अस्सिटेंट सेक्रेटरी जनरल विवेक सेगेल, कॉर्पोरेट ट्रेनर विक्रम शर्मा, पीएचडीसीसीआई राजस्थान चैप्टर के को.चेयर सुमेर सिंह शेखावत ने विषय पर अपने विचार प्रस्तुत किए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.