scriptRajasthan Studio# Karthik Gaggar#virtual interaction#Local to Global" | राजस्थान स्टूडियो के कार्तिक गग्गर ने प्रधानमंत्री से किया वर्चुअल इंटरेक्शन | Patrika News

राजस्थान स्टूडियो के कार्तिक गग्गर ने प्रधानमंत्री से किया वर्चुअल इंटरेक्शन

देश भर की पारम्परिक कला और संस्कृति के प्रमोशन पर कार्य कर रहे स्टार्टअप राजस्थान स्टूडियो के सीईओ और फांउडर कार्तिक गग्गर ने शनिवार को आयोजित एक वर्चुअल इंटरेक्शन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रजेंटेशन दिया।

जयपुर

Updated: January 15, 2022 07:58:29 pm


वर्चुअल इंटरेक्शन में "Local to Global" theme पर दिए सुझाव
Startup India Innovation Week के तहत आयोजित virtual interaction

जयपुर। देश भर की पारम्परिक कला और संस्कृति के प्रमोशन पर कार्य कर रहे Karthik Gaggar, CEO and Founder, Startup Rajasthan Studio ने शनिवार को आयोजित एक virtual interaction में Prime Minister Narendra Modi को प्रजेंटेशन दिया। जयपुर स्थित एनआईसी कार्यालय में आयोजित इस वर्चुअल इंटरेक्शन में कार्तिक ने भारत के 9 राज्यों और 11 शहरों के 26 स्टार्टअप का प्रतिनिधित्व करते हुए प्रधानमंत्री के समक्ष 'लोकल टू ग्लोबल' पर केन्द्रित नीतिगत सुझाव भी दिए। यह इंटरेक्शन केंद्र सरकार के वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के उद्योग एवं आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग द्वारा आयोजित किया गया था। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, डॉ. मनसुख मंडाविया,अश्विनी वैष्णव,सर्बानंद सोनोवाल, पुरुषोत्तम रूपाला,जी किशन रेड्डी,पशुपति कुमार पारस, डॉ. जितेंद्र सिंह और सोम प्रकाश भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने कार्तिक गग्गर के वर्चुअल ट्रैवल के सुझाव की प्रशंसा करते हुए कहा कि आजाद के 75वें साल के अवसर पर देश के स्कूल और कॉलेजों के बच्चों का एक कॉम्पटिशन करवाया जा सकता है, जिसमें वे अपने.अपने जिले और शहर में आजादी से जुड़ी घटनाओं, स्मारकों और इतिहास के पन्नों पर वर्चुअल क्रियेटिव वर्क करें।
कार्तिक गग्गर ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष प्रस्तुति पॉलिसी रिकमेन्डेशन पर प्रजेंटेशन देना हमारे लिए बेहद गर्व की बात है। मैं बहुत ही उत्साहित हूं। इस वर्चुअल इंटरेक्शन में लोकल टू ग्लोबल थीम के महत्व मुख्य कारकों स्टेकहोल्डर्स को लेकर यह प्रेजेंटेशन दिया गया। वर्चुअल ट्रैवल के माध्यम से भारत को दुनिया भर में पसंदीदा देश बनानेए ऑथेंटिक ट्रैवल एक्सपीरियंसेज द्वारा इंडियन टूरिज्म को प्रमोट करने और भारत स्थित वल्र्ड की बेस्ट रोड को मौजूदा थिमेटिक सर्किट्स के अनुसार मैपिंग की जाए तो देश के रूरल टूरिज्म और संस्टेनेबल टूरिज्म को प्रोत्साहन मिलेगा। जयपुर के अतिरिक्त चेन्नई, हैदराबाद, बेंगलुरु,पुणे, नोएडा और इंदौर से भी विभिन्न स्टार्टअप्स के प्रतिनिधि भी शामिल हुए।
राजस्थान स्टूडियो के कार्तिक गग्गर ने प्रधानमंत्री से किया वर्चुअल इंटरेक्शन
राजस्थान स्टूडियो के कार्तिक गग्गर ने प्रधानमंत्री से किया वर्चुअल इंटरेक्शन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.