scriptrajasthan triple suicide case, Jaipur Dudu Sisters Death | एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, सनसनीखेज मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 5 गिरफ्तार | Patrika News

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, सनसनीखेज मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 5 गिरफ्तार

Jaipur Dudu Sisters Death: जयपुर जिले के दूदू से लापता तीन बहनों और दो बच्चों के शव एक कुएं मे मिलने के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने खुलासा कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जयपुर

Updated: May 29, 2022 12:00:36 pm

Jaipur Dudu Sisters Death: जयपुर जिले के दूदू से लापता तीन बहनों और दो बच्चों के शव एक कुएं मे मिलने के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने खुलासा कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 25 मई 2022 को तीन सगी बहन अपने दो मासूम बच्चों को लेकर ससुराल से लापता हुई थी।

dudu_sisters_death.jpg

परिवादी सरदार मल पुत्र बोदूराम जाति मौणा उम्र 63 साल निवासी छप्या ने थाना दूदू जिला जयपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई की मैंने मेरी तीन बेटिया कालू देवी, ममता देवी, कमलेश देवी की शादी मीणो का मोहल्ला दूदू में लाल मीना के बेटों के साथ की थी। 25 मई 2022 को दोपहर में मेरी तीनों बेटियां व इनके साथ दो बच्चे जो एक चार साल का व एक 22 दिन का घर से बिना बताए कहीं चले गए। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश प्रारंभ की।

दूदू अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा, उप पुलिस अधीक्षक अशौक चौहान के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें, दूदू थाना अधिकारी चेतराम डागर, मौजमाबाद थाना अधिकारी रमेश सिंह तंवर, सहित 14 टीमें गठित की गई। अन्य थानों से जाप्ता तलाश में लगाया गया। लगभग 200 अधिकारी/कर्मचारियों को लापता तीन बहनों व दो छोटे बच्चों की तलाश में लगाया गया।

यह भी पढ़ें

रो पड़ा पूरा गांव, एक ही चिता पर 3 बहनों और 2 बच्चों का अंतिम संस्कार

सभी संदिग्धों के संबंध में गहनता से साक्ष्य प्राप्त किए गए। दूदू व आस-पास के क्षेत्रों में लगभग 500 सीसीटीवी कैमरो के फुटेज देखे गए । दूदू किशनगढ़, ममाण, बगरु व सेवा के सीसीटीवी कैमरों का अध्ययन किया गया। गुमशुदा कमलेश के गुम होने के दूसरे दिन ही डिलीवरी की तारीख होने की जानकारी मिलने पर दूदू के अलावा आस-पास के किशनगढ़, नरैना, जोबनेर फुलेरा बगरु, फागी और जयपुर शहर के समस्त अस्पतालों में इस संबंध में जानकारी की गई।

28 मई को कस्बे के एक पुराने कुंए में पांच शव तैरते हुए मिले। पुलिस ने तीन सगी बहनों सहित दो मासूम बच्चों के शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम करवाकर दाह संस्कार के लिए पीहर पक्ष को सुपुर्द किया। पीहर पक्ष की ओर से देहज और हत्या का मामला दर्ज कराया गया। जिसके बाद 28 मई को देर रात आरोपी नरसिंह पुत्र भंवरलाल मीणा (मृतका काली का पति), जगदीश उर्फ गोरुराम पुत्र भंवरलाल मीणा (मृतका ममता का पति), मुकेश मीणा पुत्र भंवरलाल मीणा (मृतका कमलेश का पति), संतोष पत्नि भंवरलाल मीणा (तीनों मृतकों की सास), मीना देवी पत्नि जितेन्द्र मीणा (तीनों मृतकों की जेठानी) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

हैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीपीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Mumbai: एक और शानदार स्लीपिंग पॉड होटल शुरू, कम कीमत में मिलेंगी ये सुविधाएं, जानें बुकिंग व प्राइस की डिटेल्सIND vs ENG, 5th Test Match Day 3 Live Updates: भारत को लगा करारा झटका, विराट कोहली 20 रन बनाकर आउट'मैं उन्हें गोली मारने को भी तैयार',पीसी जॉर्ज की पत्नी ने CM विजयन को दी खुलेआम धमकीAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या को पहले डकैती का एंगल दिया गया, इसकी जांच करवाएंगे- डिप्टी सीएममहाराष्ट्र में मानसून की रफ्तार होगी तेज, मौसम विभाग ने की मूसलाधार बारिश की भविष्यवाणी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.