राजस्थान के बेरोजगारों की चेतावनी, दो दिन में मांगे नहीं मानी तो यूपी में प्रियंका के दौरे में करेंगे कूच

राजस्थान के बेरोजगार युवा नियमित कंप्यूटर भर्ती को लेकर 20 दिन से कर रहे दिल्ली में महापड़ाव, राजस्थान सरकार को चेताया: दो दिन में मांगे नहीं मानी तो बेरोजगार करेंगे प्रियंका के दौरे में कूच

By: pushpendra shekhawat

Published: 12 Jul 2021, 09:05 PM IST

शादाब अहमद / नई दिल्ली। राजस्थान के बेरोजगार युवा नियमित कंप्यूटर भर्ती को लेकर 20 दिन से दिल्ली में महापड़ाव कर रहे हैं। युवाओं ने राजस्थान सरकार को चेताया है कि 2 दिन में उनकी मांग नहीं मानी तो यूपी में प्रियंका गांधी के दौरे में सैकड़ों की संख्या में बेरोजगार कूच करेंगे। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी 14 जुलाई से विधानसभा चुनाव के दौरे पर उत्तर प्रदेश के लिए निकल रही है।

प्रदेश के युवाओं का पिछले 20 दिन से दिल्ली बॉर्डर पर महापड़ाव जारी है। अभी तक सरकार की तरफ से बेरोजगारो से वार्ता नहीं की गई। इसको लेकर बेरोजगारों में आक्रोश है। धरना स्थल पर सोमवार को राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव पहुंचे और राज्य सरकार से गुहार की जल्द से जल्द नियमित कंप्यूटर भर्ती घोषणा करके प्रदेश के लाखों बेरोजगार को राहत प्रदान की जाए।

उन्होंने कहा कि 2 दिन में मांग नहीं मानी गई तो 14 जुलाई से यूपी में हो रहे प्रियंका गांधी के दौरे में सैकड़ों की संख्या में युवा शामिल होकर अपनी बात मजबूती से रखेंगे।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned