script17 आचार्य, सह आचार्य और सहायकों की भर्ती के लिए साक्षात्कार हुए थे, लेकिन धरे रह गए सीलबंद लिफाफे | rajasthan university Board of management members Conflict | Patrika News

17 आचार्य, सह आचार्य और सहायकों की भर्ती के लिए साक्षात्कार हुए थे, लेकिन धरे रह गए सीलबंद लिफाफे

locationकानपुरPublished: Apr 20, 2017 02:17:00 pm

Submitted by:

vijay ram

राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय में सीलबंद लिफाफे खोलने पर हुआ विवाद। बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में खुलने थे 17 चिकित्सकों की नियुक्ति के लिफाफे..

news & Photos rajasthan

news & Photos rajasthan

राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय प्रबंधन एक बार फिर चर्चाओं में है। यहां नए मेडिकल कॉलेज के लिए 17 आचार्य, सह आचार्य और सहायक आचार्य की नियुक्तियों को लेकर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राजाबाबू पंवार और बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य आमने-सामने हो गए हैं।

बैठक में बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के सदस्यों ने लिफाफे खोलने से इंकार करते हुए पहले कानूनी राय लेने पर जोर दिया। सूत्रों की मानें तो राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राजाबाबू पंवार की अध्यक्षता में बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट की बैठक हुई। बैठक में डॉ. राजाबाबू पंवार ने जैसे ही 17 आचार्य, सह आचार्य और सहायक आचार्य की नियुक्ति के लिए सीलबंद लिफाफे सदस्यों के सामने रखे तो सदस्य भड़क गए।

 सदस्यों ने यह कहते हुए सीलबंद लिफाफे खोलने से इंकार कर दिया कि पहले कानूनी राय ली जाए कि साक्षात्कार के चार माह बाद चयन समिति की ओर से चयन के लिए तय किए गए सीलबंद लिफाफे खोले जा सकते हैं कि नहीं। काफी देर के हंगामे और तनातनी के बाद तय किया गया कि साक्षात्कार के लिए बनी कमेटी से इस संबंध में राय ली जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो