scriptछात्रसंघ अध्यक्ष विनोद जाखड़ के नामांकन फॉर्म में गड़बड़ी के आरोप में राजस्थान यूनिवर्सिटी DSW ने दिया इस्तीफा | Rajasthan University DSW Resigns Vinod Jakhar Enrollment form issue | Patrika News

छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद जाखड़ के नामांकन फॉर्म में गड़बड़ी के आरोप में राजस्थान यूनिवर्सिटी DSW ने दिया इस्तीफा

locationजयपुरPublished: Oct 09, 2018 07:48:10 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news

जयपुर ।

जयपुर राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष के चुनाव को लेकर उपजे विवाद के बाद डीएसडब्ल्यू डॉ. सरीना कालिया ने मंगलवार को अपने पद से स्तीफा दे दिया। कालिया ने अपना स्तीफा कुलपित को सौंप दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक सरीना कालिया से इस्तीफा मांग गया था। इस पर उन्होंने डीएसडब्लयू पद से इस्तीफा दे दिया।
गौरतलब है कि नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद जाखड़ के नामांकन फॉर्म में गड़बड़ी का आरोप सामने आने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ा। एबीवीपी के छात्रसंघ अध्यक्ष के प्रत्याशी राजपाल चौधरी ने डीएसडब्ल्यू पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। कालिया के इस्तीफे को इस घटनाक्रम से जोड़कर भी देखा जा रहा है।
छात्रसंघ अध्यक्ष के चुनाव को लेकर नामांकन की गड़बड़ी को लेकर दोनों पक्षों की ओर से दस्तावेज पेश किए जा चुके है। मामले की जांच के लिए एक कमेटी बनाई हुई है, लेकिन मुख्य चुनाव अधिकारी प्रोफेसर वी.वी. सिंह के बाहर होने के चलते दस्तावेजों की जांच नहीं हो पाई। प्रो. सिंह मंगलवार को ही आए हैं। लेकिन डीएसडब्ल्यू के इस्तीफे के कारण मामले की जांच अब आगे बढ़ सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो