मौसम अपडेट: आज राजस्थान के इन 8 जिलों में भारी बारिश के आसार

जयपुर सहित प्रदेशभर में बीते कई दिनों से भाद्रपद मास में मानूसन लगातार सक्रिय है। मानसून की मेहरबानी से विभिन्न इलाकों में झमाझम बारिश का दौर लगातार जारी है।

By: santosh

Updated: 20 Aug 2020, 01:13 PM IST

जयपुर। जयपुर सहित प्रदेशभर में बीते कई दिनों से भाद्रपद मास में मानूसन लगातार सक्रिय है। मानसून की मेहरबानी से विभिन्न इलाकों में झमाझम बारिश का दौर लगातार जारी है। बीते 15 दिनों से प्रदेश में मानसून सक्रिय बना हुआ है।

मौसम विभाग ने गुरुवार को पश्चिमी राजस्थान में भारी बारिश होने के आसार जताए हैं। इनमें पांच जिलों समेत प्रदेश के आठ जिलों के लिए यलो अलर्ट जारी किया गया है। राजधानी जयपुर में आज शाम तक हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान है।

इन 8 जिलों में यलो अलर्ट:
प्रदेश में झमाझम बारिश के बीच गुरुवार को पश्चिमी राजस्थान में मेघ ज्यादा मेहरबान रहने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर और नागौर के अलावा कोटा, झालावाड़ और बारां में तेज बारिश की संभावना है।

बीती रात हुई अच्छी बारिश:
बुधवार को राजधानी जयपुर में जमकर बारिश हुई है। खासतौर पर शहर के बाहरी इलाकों में मूसलाधार बारिश का दौर देखने को मिला। जोरदार बारिश के कारण जयपुर एक बार फिर पानी-पानी हो गया। बारिश के कारण यातायात खासा प्रभावित हुआ। देर रात तक बारिश का दौर रुक-रुककर चलता रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned