scriptयुवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष घोगरा का पदभार ग्रहण कार्यक्रम , सीएम गहलोत होंगे शामिल | rajasthan youth Congress president Ghogra assumed charge program | Patrika News

युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष घोगरा का पदभार ग्रहण कार्यक्रम , सीएम गहलोत होंगे शामिल

locationजयपुरPublished: Aug 23, 2020 10:12:22 am

Submitted by:

firoz shaifi

डूंगरपुर से कांग्रेस के विधायक हैं गणेश घोगरा

ganesh ghogra

ganesh ghogra

जयपुर। पार्टी से बगावत के बाद युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाए गए विधायक मुकेश भाकर के स्थान पर नए अध्यक्ष बनाए गणेश घोगरा सोमवार को पदभार ग्रहण करेंगे। प्रदेश युवा कांग्रेस मुख्यालय में सुबह 8 बजे से होने वाले पदभार ग्रहण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री निवास बी.वी और खेल मंत्री अशोक चांदना शामिल होंगे। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोगरा डूंगरपुर से कांग्रेस के विधायक भी हैं।


पदभार ग्रहण के लिए चार कमेटियां गठित
युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के पदभार ग्रहण कार्यक्रम के लिए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व ने चार कमेटियों का गठन भी किया है। इनमें प्रोटोकॉल और कम्युनिकेशन कमेटी, मीडिया कमेटी. मैनेजमेंट एवं वेन्यू कमेटी और कंट्रोल रूम कमेटी शामिल हैं।


इनमें प्रोटोकॉल और कम्युनिकेशन में युवा कांग्रेस के 18 पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी गई हैं जबकि मैनेजमेंट एवं वेन्यू कमेटी में 17 लोगों को लगाया गया है। इसके अलावा कंट्रोल रूम कमेची में 22 लोगों को जिम्मेदारी दी गई हैं। वहीं मीडिया कमेटी में तीन लोगों को जिम्मेदारी दी गई है।


गौरतलब है कि युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष का चुनाव लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत वोटिंग से होता है, जिसके तहत विधायक मुकेश भाकर अध्यक्ष चुने गए थे, लेकिन पार्टी के बगावत के चलते उन्हें अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर उनके स्थान पर गणेश घोगरा को अध्यक्ष मनोनीत किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो