scriptप्रदेश कांग्रेस की ‘युवा ब्रिगेड’ ज़रूरतमंदों तक पहुंचा रही ‘राहत’, जानें क्या चल रही कवायद? | Rajasthan Youth Congress providing assistance to needy in Pandemic | Patrika News

प्रदेश कांग्रेस की ‘युवा ब्रिगेड’ ज़रूरतमंदों तक पहुंचा रही ‘राहत’, जानें क्या चल रही कवायद?

locationजयपुरPublished: May 18, 2021 10:00:27 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

युवा कांग्रेस का दावा- 1300 मरीजों को अस्पतालों में बैड दिलाए, 400 मरीजों को जीवन रक्षक दवाइयां वितरित की

Rajasthan Youth Congress providing assistance to needy in Pandemic

जयपुर।

कोरोना संकटकाल में कांग्रेस के अग्रिम संगठन युवा कांग्रेस की ओर से संचालित कंट्रोल रूम के जरिए प्रदेश युवा कांग्रेस ने प्रदेश भर में 1300 से ज्यादा मरीजों को अस्पतालों में बेड दिलाने और 400 मरीजों को जीवन रक्षक दवाइयां उपलब्ध करवाने का दावा किया है। युवा कांग्रेस ने 500 से ज्यादा मरीजों को प्लाज्मा डोनेट करवाने की बात कही गई है।


लोगों की मदद के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से एक कंट्रोल रूम में संचालित करके हजारों लोगों की मदद की जा चुकी है। वही जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाने के लिए जनता रसोई के माध्यम से भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है। कोविड-19 और अन्य स्थानों पर लोगों को निशुल्क भोजन नियमित तौर पर उपलब्ध करवाया जा रहा है।

 

युवा कांग्रेस के प्रवक्ता आयुष भारद्वाज ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में कुल आठ हजार फूड पैकेट कोविड मरीजों व उनके परिजनों एवं गरीबों को बांटे जा रहे हैं। प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यालय से पिछले 24 दिनों से जनता रसोई निरंतर चलाई जा रही है। रोजाना 250 फूड पैकेट बांटे जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो