भाभो के किरदार ने दिलाई घर-घर पहचान, अब इस टीवी सीरियल में नजर आएंगी राजस्थान की यह एक्ट्रेस

भाभो के किरदार ने दिलाई घर-घर पहचान, अब इस टीवी सीरियल में नजर आएंगी राजस्थान की यह एक्ट्रेस

Mridula Sharma | Publish: Sep, 07 2018 11:09:27 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

राजस्थानी फिल्मों की एक्ट्रेस नीलू वाघेला 'मैं मायके चली जाउंगी' में आएंगी नजर

जयपुर. टीवी पर 'भाभोÓ के किरदार से फेमस हुई अभिनेत्री नीलू वाघेला अपने नए शो 'मैं मायके चली जाऊंगीÓ में नजर आने वाली हैं। राजस्थान मूल की नीलू ने अपने नए शो के बारे में बताया कि मैंने अपने करियर में पहले कभी ऐसी अलग भूमिका नहीं निभाई है। सत्या देवी एक वकील और मां दोनों की भूमिका में है। मैं फि ल्म 'एतराजÓ में करीना कपूर के द्वारा निभाई गई भूमिका से बहुत ही प्रभावित थी और मैंने कई बार वकील के तौर तरीके समझने के लिए यह फि ल्म देखी।

 

शो का शीर्षक सुनकर नहीं रुकी हंसी
शो के शीर्षक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं राजस्थान से हूं लेकिन मेरा मायका दुबई में है। मैं अपने पति को मजाक में धमकी देती थी कि अगर वह मेरी बात नहीं सुनेंगे तो मायके चली जाऊंगी। जब मुझे शो के शीर्षक के बारे में पता चला तो हम दोनों हंसने से नहीं रोक सके।

 

नीलू और सत्या के बीच समानता
उनके नए किरदार के बारे में नीलू ने कहा, सत्या देवी और नीलू वाघेला के बीच आम विशेषता यह है कि दोनों काम करने वाली पेशेवर महिलाएं हैं और अपने बच्चों के बारे में बहुत मालिकाना बातें करती हैं, हकीकत में भी मैं अपने बच्चों के बारे में बहुत सुरक्षात्मक हूं। मैं सुनिश्चित करती रहती हूं कि वे हमेशा समय पर अपना भोजन लें। इससे कोई फ र्क नहीं पड़ता कि मैं अपनी शूटिंग में कितना व्यस्त हूं। सामान्य विशेषताओं ने चरित्र को फि ल्माने में काफ ी मदद की।

 

सत्या देवी के किरदार से प्यार हो गया
सत्या देवी का चरित्र कई तरह के रंगों को प्रदर्शित करता है। वह एक ऐसी औरत है जिससे लोग अपने रोज़ के जीवन में मिलते हैं और वह ऐसी मां है, जो अपने बच्चों के करियर पर ध्यान देती है। मुझे तुरंत ही इस किरदार से प्यार हो गया। दर्शक आसानी से सत्या देवी से जुड़ेंगे और उसकी चिंताओं और विचारों से अपने आप को जोड़ेंगे।

 

जयपुर की कचौरी मिस करती हूं
नीलू जयपुर की बहुत सी चीजों को मिस करती हैं। वह विशेष तौर पर यहां की कचौरी, मगज मलाई वाला कढ़ाई का दूध और यहां के लोगों को बहुत मिस करती हैं। नीलू का कहना है कि मैं आज जिस मुकाम पर हूं, वहां तक पहुंचने में मुझे मेरे प्रदेश के लोगों ने बहुत सपोर्ट किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned