scriptसोनल के लिए छह करोड़ की बीमा पॉलिसी बनी जान की दुश्मन, पति ने आत्महत्या करने को किया मजबूर! | Rajat taneja wife sonal taneja suicide mystery in alwar hotel update | Patrika News

सोनल के लिए छह करोड़ की बीमा पॉलिसी बनी जान की दुश्मन, पति ने आत्महत्या करने को किया मजबूर!

locationजयपुरPublished: Jun 24, 2021 11:55:23 pm

जयपुर बार एसोसिएशन की कोषाध्यक्ष थी सोनल, मृतका के भाई ने जीजा पर लगाए आरोप, अलवर एक होटल में खाया था विषाक्त पदार्थ, मृतका के पिता ने मर्ग दर्ज कराया

a7.jpg
जयपुर / अलवर। शहर के एक निजी होटल में मंगलवार रात विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने वाली महिला सोनल तनेजा जयपुर जिला बार एसोसिएशन की कोषाध्यक्ष थी। गुरुवार को पुलिस ने सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान मध्यप्रदेश के कटनी निवासी मृतका के भाई साकित कोहली ने अपने जीजा पर आरोप लगाए, लेकिन पिता भारतभूषण कोहली ने मर्ग दर्ज करा उचित अनुसंधान की मांग की।
कोतवाली थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि न्यू सांगानेर रोड निवासी महिला सोनल (38) पत्नी राहुल तनेजा मंगलवार रात अलवर आई और पुराना ओवरब्रिज के नीचे स्थित एक होटल में ठहरी। वहां रात करीब 10.30 बजे महिला ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिसकी सामान्य अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वह अलवर सनराइज यूनिवर्सिटी से एलएलएम की डिग्री लेने आई थी।
सोनल के भाई ने जीजा पर आरोप लगाया है कि उसकी बहन के नाम 6 करोड़ रुपए की बीमा पॉलिसी है। जिसे हड़पने के लिए जीजा ने उसकी बहन को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया। परिवार से तंग आकर बहन ने बीमा पॉलिसी में अपना नॉमिनी भी बदला दिया था, लेकिन जीजा ने फर्जी हस्ताक्षर कर खुद को नॉमिनी बना लिया।
सुसाइड नोट का खुलासा नहीं कर रही पुलिस

पुलिस ने होटल के रूम से सुसाइड नोट भी जब्त किया है। सुसाइड नोट में मृतका ने क्या लिखा है इस बारे में पुलिस खुलासा करने से बच रही है। थानाधिकारी का कहना है कि होटल के रूम से महिला का सुसाइड नोट मिला। यह गोपनीय दस्तावेज है। जिसका खुलासा नहीं किया जा सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो