script

भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड ने दिया बड़ा बयान

locationजयपुरPublished: Sep 04, 2019 02:09:17 pm

Submitted by:

PUNEET SHARMA

भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड ने दिया बड़ा बयान

भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड ने दिया बड़ा बयान

भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड ने दिया बड़ा बयान


भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आज निकाय चुनाव प्रबंधन कार्याशाला में भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड ने प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार पर जम कर हमने बोले। राठौड ने कहा कि आज प्रदेश में अपराध बेलगाम हो रहे हैं। महिला अत्याचारों की बाढ सी आ गई है। बीते पांच महीनो में ही बलात्कार के 2 हजार से ज्यादा मामले दर्ज हो गए। राठौड ने कहा कि राजस्थान में थाने —कचहरी नीलाम हेा रहे हैं। सरकार में ऐसे ऐसे लोगों को फील्ड फोस्टिंग दी जा रही हैं जिनके दामन में पहले से ही दाग हैं। राठौड ने कहा कि ऐसी सरकार से डरने की जरूरत नहीं है।
राठौड ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में निकाय चुनावों में वार्डो का सीमांकन हो चुका है। अब सरकार पुर्नसीमांकन कर रही है। इन चुनाव में सरकार येन केन प्रकारेण सत्ता को हथियाने की कोशिश की जा रही है।
राठौड ने कहा कि सरकार लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रही है। प्रत्येक सप्ताह भाजपा के किसी न किसी स्थानीय निकाय के प्रतिनिध को बिना आरोप के निलंबित करने का षडयंत्र चल रहा है। सरकार को मालूम है कि मालूम है कि मतदाता नया नहीं है। मतदाता वही पांच महीने पुराना है जिसने लोकसभा चुनाव में जम कर पार्टी को वोट दिया।
राठौड ने कहा कि इलेक्शन कमीशन का काम मतदाता सूची का पुनरीक्षण करना है और प्रकाशित करना है। लेकिन निकाययों के अधिशषी अधिकारी मतदाता सूची का कामप्रारूप प्रकाशित कर रहा है वही आपत्तियां भी ले रहा है। सरकार निकाय चुनाव से पहले मतदाता सूची को तोड़ मरोड़ कर तैयार करने की कोशिश कर रही है। पुर्नसीमांकन उसी प्रकार हो रहा है जिस प्रकार सरकार चाह रही है।
राठौड ने कहा कि सरकार गांधी जी की 150वीं जयंती मना रही है। गांधी जी ने स्वराज की बात कही थी। यह सरकार स्वराज को कलंकित करने का काम कर रही है।
उपनेता राठौड ने कहा कि हमारी सकरार के समय अमृत योजना बडे शहरों में आई। मोदी सरकार के समय पूरा पैसा आया। ऐसी कोई नगर पालिका नहीं जिसमें अंबेडकर भवन नहीं बना। शहरों के अंदर जल प्रदाय योजनाएं बनी।
पिछले सात महीनों में सरकार ने पूरा काम ठप कर दिया। सारे काम बंद करने का काम इस सरकार ने किया है। आप लोगों के ध्यान में ये बात लगातार लाते रहें। विकास के रथ को रोका है। लोगों को बताएं कि यह सरकार क्या कर रही है।
आर्टीकल 370 लोगों के सिर चढ कर बोल रहा है
आर्टीकल 370 हटाने की घटना पूरे देश में सिर चढ कर बोल रही हैं गांव का आदमी भी समझता है कि आर्टीकल 370 क्या है।
हमने सात महीने में इस सरकार को दो बार ललकारा है। हम सड़क से जेल तक चले गए। अभी हमने धरना दिया। धरने पर हमे एक ही बात सुनने को मिली। गांवों में दलित की हत्याएं हो रही है। लेकिन कार्यवाही नहीं हो रही है। जिस समाज ने सर्वाधिक वोट देकर इस सरकार को बनाया है उस समाज पर ही सबसे ज्यादा अत्याचार हो रहे है।
पांच महीने के अंदर 2298 बलात्कार हुए है राजस्थान में। 1183 मामलों में अपराधी फरार है। ये न्याय है सरकार का।
राजेद्र राठौड ने अपराधों के आंकडे गिनाते हुए कहा कि प्रदेश में अभी तक 7078 मामले दर्ज हुए। 2603 में कोई कार्यवाही नहीं हुई। 1900 में एफआर लगा दी। इस सरकार में अपराधी बेखौफ है। अपराधी बेलगाम है। हम इतने साल से राजनीति में है। थानागाजी जैसी घटना हमने न पढी न सुनी। आम आदमी अपने आप को असहज महसूस कर रहा है।
राठौड ने कहा कि इसी सरकार के पूर्व डीजीपी ने तो यहां तक कह दिया कि मौजूदा सरकार में 46 प्रतिशत अपराध बढ गए हैं।
आप जब कर्जा माफ कर रहे थे उस 2600 करोड का लोन दे रहे है। अब लोन दे रहे है। खरीफ फसल के समय लोन नहीं मिला।

ट्रेंडिंग वीडियो