scriptराजेन्द्र राठौड़ को उनके कद के मुकाबले सम्मान नहीं मिलता: खाचरियावास | Rajendra Rathod doesn't get respect for his stature | Patrika News

राजेन्द्र राठौड़ को उनके कद के मुकाबले सम्मान नहीं मिलता: खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Oct 31, 2021 03:36:19 pm

Submitted by:

rahul

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ को लेकर कहा हैं कि वे बड़े कद के नेता है। लेकिन भाजपा में उन्हें बड़े कद जितना सम्मान नहीं मिलता है। खुद पार्टी राठौड़ के दावों को गंभीरता से नहीं लेती है।

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ को लेकर कहा हैं कि वे बड़े कद के नेता है। लेकिन भाजपा में उन्हें बड़े कद जितना सम्मान नहीं मिलता है। खुद पार्टी राठौड़ के दावों को गंभीरता से नहीं लेती है। खाचरियावास ने पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा कि आज तक भी राठौड़ न तो पार्टी के अध्यक्ष बन सके और ना ही नेता प्रतिपक्ष। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सतीश पूनिया को अध्यक्ष बना दिया लेकिन राठौड़ का नंबर ही नहीं आया।
उप चुनाव में जीत का दावा— खाचरियावास ने दावा किया कि वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत देखने को मिलेगी और भाजपा का तो सूपड़ा साफ हो जाएगा। जनता महंगाई से परेशान है और वह मोदी को भी सबक सिखाएगी। कांग्रेस ने ढाई साल में विकास की गंगा बहा दी है और जनता काम के अनुसार वोट देगी।खाचरियावास ने कहा कि राज्य की अशोक गहलोत सरकार अपने वादों को पूरा कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो