scriptगहलोत सरकार के चश्मे का नंबर खराब है, तो उसे ठीक करा लें : राठौड़ | Rajendra Rathod targeted CM Ashok Gehlot comment on rajasthan congress | Patrika News

गहलोत सरकार के चश्मे का नंबर खराब है, तो उसे ठीक करा लें : राठौड़

locationजयपुरPublished: Nov 29, 2019 02:16:55 pm

राजस्थान विधानसभा के दो दिवसीय सत्र के दूसरे उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने किया कांग्रेस सरकार और सीएम अशोक पर गहलोत पर हमला

गहलोत सरकार के चश्मे का नंबर खराब है, तो उसे ठीक करा लें : राठौड़

गहलोत सरकार के चश्मे का नंबर खराब है, तो उसे ठीक करा लें : राठौड़

जयपुर। राजस्थान विधानसभा के दो दिवसीय सत्र के दूसरे उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार के चश्मे का नंबर खराब है, तो उसे ठीक करा लें। पत्रकारों से वार्ता करते हुए राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस को अपने गिरेबां में झांक कर देखना चाहिए। खुद इंडिया ट्रांसपरेंसी ने अपनी रिपोर्ट में राजस्थान को देश का सबसे भ्रष्ट राज्य बताया है। आज राजस्थान में कानून व्यवस्था जर्जर है। कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा की दृष्टि से राजस्थान देश में चौथे स्थान पर पहुंच गया है।
राठौड़ ने कहा कि, मैं समझता हूं गहलोत साहब अपने गिरेबां में झांककर देखें। वहीं जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस सरकार कह रही है कि यह रिपोर्ट पिछली सरकार के कार्यकाल की है। तब उन्होंने कहा कि, मैं समझता हूं कि अगर वो अपने चश्मे का नंबर खराब है तो उसे ठीक करा लें। ट्रांसपरेंसी की रिपोर्ट में साफ लिखा गया है कि यह पिछली सरकार का नहीं है।

वहीं गांधी परिवार से एसपीजी हटाए जाने के बारे में राठौड़ ने कहा कि उन्हें पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था दी गई है। केवल एसपीजी हटाई गई है। जिसे राहुल गांधी कभी भी अपने साथ विदेशी दौरे में लेकर नहीं जाते थे। वे एसओजी को गच्चा देकर आराम से विदेश में यात्रा और सैर सपाटे को निकल जाते थे। एक तरह से देखे तो उनके लिए यह सुविधा हो गई है। अब वे बिना कारण से इस तरह का बवाल मचा रहे हैं। हमें समझ नहीं आ रहा आज कांग्रेस किस बात को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन दे रही है।
राम मंदिर के निर्माण के बारे में बोलते हुए राठौड़ ने कहा कि मंदिर के निर्माण का मार्ग तो सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रशस्त हुआ है। उसकी टीस कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस नेताओं के मन में है। हमने साफ तोर पर कहा कि अगर राम मंदिर के निर्माण के पीछे उनका विरोध है तो स्पष्टता से विरोध करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो