Rajendra Rathore: 'ख़ास' बात शेयर करने के लिए FB LIVE आएंगे उपनेता प्रतिपक्ष, आप भी पूछ सकते हैं सवाल

उपनेता प्रतिपक्ष ने भी दी कोरोना को मात, ‘पॉजिटिव’ से ‘नेगेटिव’ हुए राजेन्द्र राठौड़, आज फेसबुक लाइव के ज़रिये होंगे लोगों से रु-ब-रु, संघर्ष और व्यक्तिगत अनुभव पर रखेंगे अपने विचार, सवालों का जवाब भी देंगे लाइव कार्यक्रम पर, राठौड़ से पहले पूनिया भी रख चुके हैं विचार

By: nakul

Published: 23 Sep 2020, 10:21 AM IST

जयपुर।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया के बाद अब विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ भी कोरोना संक्रमणकाल के दौरान व्यक्तिगत अनुभव और संघर्ष को लोगों के साथ साझा करेंगे। राठौड़ आज दोपहर एक बजे फेसबुक लाइव के ज़रिये जुड़कर अपने विचार रखेंगे। इस दौरान वे लोगों के पूछे प्रश्नों का जवाब भी देंगे। गौरतलब है कि राठौड़ से पहले उनके पुत्र भी कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे। अब दोनों पिता-पुत्र कोरोना फ्री हो गए हैं।

‘पॉजिटिव’ से हुए ‘नेगेटिव’
राठौड़ ने बताया कि कोरोना सम्बन्धी एक ताज़ा जांच रिपोर्ट में नेगेटिव आये हैं। उन्होंने संक्रमणकाल के दौरान मित्रों, शुभचिंतकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से हौंसला अफजाई और अतामाविश्वास बढाने पर आभार जताया। राठौड़ ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में चिकित्सकीय परामर्श के साथ सभी की दुआओं का ही परिणाम है कि वे स्वस्थ हो गए हैं।

राठौड़ ने बताया कि वे कोविड-19 की जंग पर विजय के दौरान संघर्ष और विषम परिस्थितियों पर विचार साझा करने के लिए आमजन से रुब-रु होंगे। दोपहर एक बजे होने वाले इस फेसबुक लाइव कार्यक्रम में कोई भी #AskRajendraRathore हैश टैग का प्रयोग कर अपना सवाल पूछ सकता है जिसका वे जवाब देने का प्रयास करेंगे।

लगातार रहे एक्टिव
राठौड़ ने दो सितम्बर को खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिये साझा की थी। इसके बाद वे आइसोलेशन पर चले गए थे। चिकित्सकीय उपचार और स्वास्थ्य लाभ लेने के दौरान भी वे पार्टी गतिविधियों में लगातार एक्टिव बने रहे। पार्टी की वर्चुअल बैठकें हों या विभिन्न मुद्दों पर सरकार के खिलाफ बयान देने का मामला, वे लगातार सक्रीय दिखाई दिए।

पूनिया ने भी साझा किये थे अनुभव
राठौड़ से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया भी 19 सितम्बर को फेसबुक लाईव आये थे। पूनिया ने भी कोरोना संक्रमण का शिकार होने के बाद के व्यक्तिगत अनुभव लोगों के साथ साझा किये थे।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned