scriptराजेंद्र राठौड़ कर रहे नकारात्मक राजनीति-चौधरी | rajendra singh mahendra chaudhary news vidhnu vidhnoi | Patrika News

राजेंद्र राठौड़ कर रहे नकारात्मक राजनीति-चौधरी

locationजयपुरPublished: May 25, 2020 06:29:34 pm

Submitted by:

Ashwani Kumar

उप नेता प्रतिपक्ष पर लगाया नकारात्मक राजनीति का आरोप

भाजपा की नकारात्मक राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण : चौधरी

भाजपा की नकारात्मक राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण : चौधरी


जयपुर. चूरू जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के इंचार्ज विष्णुदत्त विश्नोई की आत्महत्या पर राजस्थान विधानसभा के सरकारी उप मुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी ने कहा है कि इस मामले पर भाजपा नकारात्मक राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि विश्नोई की आत्महत्या दु:खद है। उन्होंने इस हादसे की न्यायिक जांच की मांग राज्य सरकार से की।
उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ पर निशाना साधते हुए चौधरी ने कहा कि राठौड़ जिस तरह विधायक कृष्णा पूनिया को बदनाम करने के हथकंडे अपना रहे हैं, वह घटिया राजनीति है। पूनिया ने जिले में विधायक बनकर सकारात्मक राजनीति को आगे बढ़ाने का काम किया है।
चौधरी ने कहा कि राठौड़ चूरू जिले में अपनी नकारात्मक राजनीति को अब विफल होता देख बौखलाहट की राजनीति कर रहे हैं। चूरू जिले में राठौड़ ने हमेशा जाति -विभाजन और हर तरह की नकारात्मक राजनीति की है। उनका राजनीतिक इतिहास किसी से छिपा नहीं है। दारिया एनकाउंटर और आनंदपाल प्रकरण से जुड़े कई सवाल आज भी लोगों की जुबां पर हैं।
कांग्रेस सरकार में हौसले हुए पस्त
चौधरी ने कहा कि पिछली भाजपा सरकार में प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई थी और अपराध और राजनीति के शीर्ष गठजोड़ से पूरा प्रदेश त्रस्त था। कांग्रेस सरकार में अपराधियों के हौसले पस्त हुए हैं। प्रदेश में संवेदनशील, जागरूक सरकार है। कोरोना के बीच भाजपा लगातार नकारात्मक राजनीति कर रही है। प्रदेश की जनता यह सच्चाई जानती है। चौधरी ने आरोप लगाया कि राठौड़ एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की दु:खद आकस्मिक मृत्यु पर अपनी सियासी चालें चल रहे हैं और एक कर्मठ महिला, युवा विधायक को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं जो कि अत्यंत निंदनीय कृत्य है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो