Rajesh Pilot पुण्यतिथि पर भावुक हुईं BJP MP Jaskaur Meena, 'भाई' के साथ का किस्सा किया साझा

पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि, कांग्रेस के दिग्गज नेता को दी जा रही भावभीनी श्रद्धांजली, भाजपा सांसद जसकौर मीना ने भी किया राजेश पायलट को याद, पायलट के साथ संसद भवन का एक किस्सा किया साझा, ‘भाई’ संबोधित करते हुए राजेश पायलट को किया नमन

 

By: nakul

Published: 11 Jun 2021, 12:10 PM IST

जयपुर।

पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर जहां कांग्रेसजन उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं तो वहीँ भाजपा नेता भी कांग्रेस पार्टी के इस दिवंगत कद्दावर नेता को याद कर रहे हैं। इसी क्रम में दौसा से लोकसभा सांसद जसकौर मीना ने राजेश पायलट को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद किया है।

 

सांसद जसकौर मीना ने राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर तवीत करते हुए उनके साथ रहे एक ख़ास अनुभव को सभी के साथ साझा किया। सांसद मीना ने उन दिनों की याद ताज़ा की जब वे सांसद बनने के बाद पहली बार संसद भवन पहुंची थीं।

 

भाजपा सांसद ने उन दिनों को याद करते हुए कहा कि राजेश पायलट ने राजनीतिक विचारधाराओं को परे रखते हुए उनका संसद में स्वागत किया था। पायलट ने उस दौरान सभी के बीच कहा, ‘संसद में आज मेरे क्षेत्र से मेरी बहन आई है’।

 

सांसद जसकौर ने राजेश पायलट को भाई संबोधित करते हुए पुण्यतिथि पर श्रद्धांजली अर्पित की। उन्होंने कहा, ‘मेरे दौसा क्षेत्र के जन-जन के साथ, मेरे मन में उनकी वह सकारात्मक एवं प्रेरणादायक छवि सदैव बनी रहेगी। जड़ों से जुड़े उन जैसे जन प्रतिनिधि वंदनीय हैं। मेरा शत शत नमन।‘

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned