Rajesh Pilot Death Anniversary: सोशल मीडिया पर उमड़ पड़े चाहने वाले, '#राजेश_पायलट_अमर_रहे’ किया टॉप ट्रेंड

पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि आज, कोरोना काल के कारण गिने-चुने ही हुए सार्वजनिक आयोजन, सोशल मीडिया पर लोगों ने दी श्रद्धांजली, नेताजी को किया याद, देश भर में ट्विटर टॉप ट्रेंड पर आया ‘#राजेश_पायलट_अमर_रहे’, सुबह 11 बजे तक 45 हज़ार से ज़्यादा ट्वीट्स

By: nakul

Published: 11 Jun 2021, 11:46 AM IST

जयपुर।

पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजली अर्पित करने का सिलसिला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आज सुबह से ही परवान पर रहा। माइक्रो ब्लोगिंग साईट ट्विटर पर तो हैश टैग ‘राजेश_पायलट_अमर_रहे’ के डिजिटल कैम्पेन ने देशभर में टॉप ट्रेंड किया।

 

दरअसल, कोरोना संक्रमण काल होने के कारण राजेश पायलट पुण्यतिथि पर इस बार कुछ जगहों पर ही सार्वजनिक कार्यक्रम हुए हैं। जबकि राजेश पायलट के समर्थकों और कांग्रेसजनों ने सोशल मीडिया के ज़रिये ही उन्हें श्रद्धांजली देना मुनासिब समझा।

 

... और हैशटैग पहुंच गया टॉप ट्रेंड पर
दिवंगत नेता राजेश पायलट को चाहने वाले ट्विटर यूज़र्स ने आज सुबह से ही हैश टैग ‘राजेश_पायलट_अमर_रहे’ को ट्रेंड करवाना शुरू कर दिया। नतीजा ये रहा कि कुछ घंटों के बाद ही ये हैश टैग 19 हज़ार ट्वीटस के साथ पूरे देश में टॉप ट्रेंड पर पहुँच गया।

 

हालांकि दो से तीन घंटे तक टॉप पर रहने के बाद ये हैश टैग धीरे-धीरे नीचे भी आ गया। सुबह 11 बजे तक इस हैश टैग से 45 हज़ार से ज़्यादा ट्वीट्स हो चुके थे।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned