राजेश पायलट की पुण्यतिथि कार्यक्रम, सचिन पायलट ने भड़ाना पहुंच दी श्रद्धांजलि

प्रदेश के सभी जिलों में हो रहा है पुण्यतिथि कार्यक्रम, सचिन पायलट समर्थक कर रहे हैं कार्यक्रमों का आयोजन, शाम को दिल्ली जाएंगे सचिन पायलट, दौसा के भड़ाना में होने वाले कार्यक्रम पर सरकार की नजर

By: firoz shaifi

Updated: 11 Jun 2021, 11:52 AM IST

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कैंप की नाराजगी की आ रही खबरों के बीच आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि है। हर साल दौसा के भड़ाना में राजेश पायलट की पुण्यतिथि के मौके पर सचिन पायलट समर्थकों के साथ ही कई अन्य नेता भी वहां जाकर श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं, लेकिन इस बार का माहौल थोड़ा अलग है। दऱअसल इस बार भड़ाना में होने वाले पुष्पांजलि कार्यक्रम पर सरकार के साथ-साथ खुफिया एजेंसियों के भी नजर है।

हालांकि अपने समर्थक विधायकों के साथ सचिन पायलट आज सुबह 9 बजे अपने समर्थक विधायकों के साथ दौसा के भड़ाना पहुंचे और पिता राजेश पायलट की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया। पुष्पांजलि कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सचिन पायलट महंगाई के खिलाफ जयपुर में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इधर पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि के मौके पर आज प्रदेश भर में कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक जगह-जगह पुण्यतिथि कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं, जहां पुष्पांजलि कार्यक्रम राजेश पायलट की प्रतिमा और चित्र पर पुष्प अर्पित करके उन्हें याद कर रहे हैं।

भड़ाना में होने वाले कार्यक्रम पर सरकार की नजर
वहीं दूसरी ओर भड़ाना में होने वाले पुष्पांजलि कार्यक्रम में सरकार और खुफिया एजेंसियों की भी नजर है। सूत्रों की मानें तो सरकार की ओर से खुफिया एजेंसियों को निर्देश दिए गए थे कि कि दौसा के भड़ाना में होने वाले कार्यक्रम पर पूरी नजर रखें कि कौन-कौन नेता वहां पर शामिल होने जा रहा है। वहीं सूत्रों की माने तो सचिन पायलट का आज शाम को दिल्ली जाने का कार्यक्रम है। बताया जा रहा है कि दिल्ली जाकर सचिन पायलट कई अन्य नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं।

कल आवास पर दिनभर रही चहल-पहल
नाराजगी की खबरों के बीच गुरुवार को सचिन पायलट के सरकारी आवास पर दिन भर समर्थक विधायकों और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा। तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा विधायक सचिन पायलट से मिलने पहुंचे और उनके प्रति विश्वास व्यक्त किया और कहा कि पार्टी को सचिन पायलट की बात को सुनना चाहिए।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned