Rajsamand Live Murder: इतना निर्दयी कैसे हो सकता है इंसान, भांजे से बनावा रहा था मौत का वीडियो: डीजीपी

kamlesh sharma

Publish: Dec, 07 2017 06:13:20 (IST) | Updated: Dec, 07 2017 09:57:27 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India

पुलिस महानिदेशक ओपी गल्होत्रा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दल का गठन कर अपराधी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया।

जयपुर/उदयपुर। राजसमंद में बंगाली व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शंभू लाल रैगर को गुरुवार सुबह केलवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। वहीं वीडियो बनाने वाले आरोपी के नाबालिग भांजे को डिटेन किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी से जुड़े करीब एक दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। आरोपी को केलवा से राजनगर थाने ले जाया गया। जहां से उसे देलवाड़ा थाने ले जाकर उदयपुर रेंज आईजी ने गहन पूछताछ की। मृतक इफराजुल प. बंगाल के मालदा का मूल निवासी है, जो करीब डेढ़ दशक से राजसमंद में रह रहा था।

पुलिस महानिदेशक ओपी गल्होत्रा ने पत्रकारों को बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दल का गठन कर अपराधी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि हत्या की घटना का वीडियो बनाने वाला हत्यारे का भांजा ही है। गल्होत्रा ने कहा कि इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अभी जानकारियां सामने आ रही हैं और उन्हीं के आधार पर जांच की जाएगी। अभी सब कुछ शुरूआती है तथा तुरंत किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता। उसके लिए जल्द से जल्द चार्जशीट तैयार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह जघन्य अपराध है, यकीन नहीं होता कि एक सामान्य इंसान इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकता है।

Live Murder: धमकी देकर की निर्मम हत्या, वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

आईजी ने लव जेहाद से किया इनकार
वहीं, आईजी आनंद श्रीवास्तव ने आरोपी के किसी भी संगठन से जुड़े होने से इनकार किया है। उन्होंने मामले में लव जिहाद से भी स्पष्ट मना किया है। लेकिन आरोपी ने पत्रकारों को बताया कि राजसमंद में रह रहे पश्चिमी बंगाल के लोग उसकी किसी परिचित लड़की को प. बंगाल लेकर चले गए थे। लड़की को लेने वह भी बंगाल गया, लेकिन उन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी का कहना है कि लड़की ने उसे बताया था कि ये लोग उसे मार देंगे। एेसे में उसने यह कृत्य किया, जिस पर उसे जरा भी अफसोस नहीं है। आईजी ने बताया कि वायरल हुए दो वीडियो उसने वारदात से एक दिन पहले बनाए, जबकि बाकी वीडियो वारदात के दिन के हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned