आरसीए में चुनाव जैसी स्थिति नहीं : जोशी

आरसीए में चुनाव जैसी स्थिति नहीं : जोशी
आरसीए में चुनाव जैसी स्थिति नहीं : जोशी

satish sharma | Updated: 27 Aug 2019, 08:10:57 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

राजस्थान क्रिकेट संघ की मंगलवार को हुई कार्यकारिणी की बैठक में अध्यक्ष सीपी जोशी ने स्पष्ट किया आरसीए में अब बाहरी व्यक्ति प्रवेश नहीं कर पाएंगे।

Jaipur। Rajasthan Cricket Association की मंगलवार को आयोजित कार्यकारिणी की बैठक में अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने स्पष्ट किया कि आरसीए में फिलहाल चुनाव कराने जैसी स्थिति नहीं है। जोशी ने कहा कि आरसीए की बॉडी निर्वाचित है कुछ अवांछनीय लोगों के माध्यम से २२ सितंबर को Electionका घोषणा की गई है, यह उनका व्यक्तिगत मामला है, वे राजस्थान में क्रिकेट का भला नहीं चाहते हैं, हम उन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। हमारा पहला काम आरसीए को BCCI से रिकॉग्नाइज करना है और जल्दी ही बीसीसीआई की ओर से हमें खुशखबरी मिल सकती है।
ललित मोदी का इस्तीफा दिखाएं
जोशी ने कहा कि आरसीए का निलंबन हटाने की बोर्ड की पहली शर्त है कि पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी संघ में किसी भी तरह से शामिल नहीं हों, ललित मोदी जो कि नागौर के किसी क्लब से जुड़े हैं, उनके इस्तीफे की बात की गई है लेकिन न तो मेरे पास और न ही आरसीए के पास उनके इस्तीफे की प्रति है। जोशी ने जोर देकर कहा कि यदि उन्होंने इस्तीफा दिया है तो वे इस्तीफे की प्रति सबको दिखाएं।
डूडी भी पहुंचे, एक घंटे बाद चले गए
बैठक से पहले हाल ही में कथित तौर पर नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और कांग्रेस के नेता रामेश्वर डूडी भी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे लेकिन एक घंटे बाद ही वापस लौट गए। इस दौरान प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि यदि आरसीए में चुनाव की नौबत आती है तो इसे निर्विरोध निर्वाचित करने का प्रयास किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned