scriptप्रॉपर्टी एक्सपो शुभ परिवेश का भव्य आगाज | Rajsthan Patrika property expo | Patrika News

प्रॉपर्टी एक्सपो शुभ परिवेश का भव्य आगाज

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2018 08:25:48 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

नामी बिल्डर्स एक ही छत के नीचे दिखा रहे अपने प्रोजेक्ट्स
राजस्थान पत्रिका की ओर से न्यू गेट स्थित रामलीला मैदान में शुक्रवार से तीन दिवसीय प्रोपर्टी एक्सपो ‘शुभ परिवेशÓ का भव्य आगाज हुआ।

Jaipur

Property expo


जयपुर. अपने सपनों का घर खरीदने के लिए शहरवासियों को इधर-उधर जाने की जरूरत नहीं है। उन्हें एक ही छत के नीचे उनके बजट के अनुसार आसानी से घर मिल रहा है। उनका यह सपना पूरा करने के लिए राजस्थान पत्रिका की ओर से न्यू गेट स्थित रामलीला मैदान में शुक्रवार से तीन दिवसीय प्रोपर्टी एक्सपो ‘शुभ परिवेशÓ का भव्य आगाज हुआ। इसका उद्घाटन के मुख्य अतिथि सांसद रामचरण बोहरा, विशिष्ट अतिथि उप महापौर मनोज भारद्वाज और एसबीआई के सीजीएम विजय रंजन सहित उपस्थित बिल्डर्स ने द्वीपप्रज्ज्वलन कर किया। दो सितंबर तक चलने वाले इस एक्सपो में राज्य के बड़े बिल्डर्स के साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जैसी वित्तीय संस्थाएं भी हिस्सा ले रही हैं। एक्सपो का समय सुबह 12.30 बजे से शुरु होकर रात 9 बजे तक है।
इस दौरान सांसद जयपुर रामचरण बोहरा राजस्थान पत्रिका की ओर से आयोजित प्रॉपर्टी एक्सपो उन लोगों के लिए सौगात है जो अपने लिए अपने बजट में अपनी पसंदीदा जगह पर घर लेना चाहते हैं। इससे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के विजन सभी के लिए आवास भी पूरा हो रहा है। वहीं उपमहापौर मनोज भारद्वाज ने कहा कि इस बार एक्सपो खासतौर पर चारदीवारी के लोगों के लिए, ताकि वो ऐसी जगह घर ले सकें जहां उन्हें विशुद्ध हवा में जीने का मौका मिले।
एक्सपो में अप्रूव्ड बिल्डर्स से जुडऩे का मौका मिलता है। लोगों को अपने बजट, लोकेशन के अनुसार घर तो मिलता ही है। साथ ही लोन और इंट्रेस्ट की भी अहम जानकारी एक ही जगह मिल जाती है।
-एसबीआई के सीजीएम विजय रंजन

जब कोई व्यक्ति एक घर खरीदता है तो वह २५ दिन घूमता है तब जाकर घर पसंद कर पाता है। पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो में एक ही दिन में घर पसंद कर सकता है।
अजय मोदी, डॉयरेक्टर ओके प्लस ग्रुप

राजस्थान पत्रिका के प्रोपर्टी एक्सपो के जरिए बिल्डर्स को अपने प्रोडक्ट एक ही जगह दिखाने का मौका मिल रहा है।
-एन के गुप्ता, चेयरमैन मंगलम ग्रुप


रामलीला मैदान में ही एक्सपो लगने की वजह से चारदीवारी के लोगों के लिए घर खरीदने का यह अच्छा मौका है। वो यहां आने का समय निकाल सकेंगे और अपना आशीयाना खरीद सकेंगे।
-विवेक चतुर्वेदी, डायरेक्टर विराट ग्रुप

अपना घर लेना हर किसी का सपना होता है। राजस्थान पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो लोगों के इस सपने को पूरा करने में मदद करेगा
-देवराथ सिंह एवं विशाल व्यास, डारेक्टर आरएसआर ग्रुप

राजस्थान पत्रिका प्रॉपर्टी एक्स्पो बिल्डर्स और लोगों के लिए एक अच्छा अवसर साबित हो रहा है।
-सतवीर डूडी, डायरेक्टर उदयराज ग्रुप
पिछले 10-12 साल से राजस्थान पत्रिका एक्सपो से जुड़ा हूं। इस बार रामलीला मैदान में आयोजित करने से चारदीवारी के लोग इसका अच्छा लाभ ले सकेंगे।
-सुनील जैन, डायरेक्टर अक्षत अपार्टमेंट

राजस्थान पत्रिका को धन्यवाद जिसके अथक प्रयास से मंदी के बाजार में भी रियल स्टेट इंडस्ट्री रंग ला रही है। यह मछली को पानी मिलने जैसा है।
-अजय जैन, डायरेक्टर पिंकसिटी कंसोर्टियम
राजस्थान पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो एक सराहनीय कार्य है, जो रियल स्टेट इंडस्ट्री और घर खरीदने वालो के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म साबित हो रहा है।
-गोपाल गुप्ता, चेयरमैन केे्रडाई राजस्थान

राजस्थान पत्रिकाको धन्यवाद जिसकी ओर से आयोजित प्रॉपर्टी एक्सपो से न केवल बिल्डर्स को बल्कि लोगों को भी फायदा होता है।
-एल एम भंडारी, भंडारी बिल्डर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो