जयपुर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सुरक्षा मेें हुई बड़ी चूक, सुरक्षाकर्मियों के फूले हाथ पांव

जयपुर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सुरक्षा मेें हुई बड़ी चूक, सुरक्षाकर्मियों के फूले हाथ पांव

Deepshikha | Updated: 13 Aug 2019, 01:46:33 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Rajya sabha by election Rajasthan : राज्यसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को नामांकन दाखिल करने जयपुर आए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ( Former Prime Minister Manmohan Singh )

जयपुर. राज्यसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को नामांकन दाखिल करने जयपुर आए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ( Former Prime Minister Manmohan Singh ) की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। कड़ी सुरक्षा के बीच जनपथ पर गाड़ियों के सामने अचानक एक स्ट्रीट डॉग बीच में आ गया। जिसे देखकर सुरक्षा कर्मियों के हाथ पांव फूल गए।

 

जब मनमोहन सिंह राज्यसभा चुनाव में नामांकन दाखिल करने के लिए विधानसभा जा रहे थे इसी दौरान उनकी एसकोर्ट गाड़ियों के सामने जनपथ पर अचानक एक स्ट्रीट डॉग आ गया।

 

 

नामांकन की आखिरी तारीख 14 अगस्त

राज्यसभा ( rajyasabha chunav ) के लिए नामांकन की आखिरी तारीख 14 अगस्त है। 16 अगस्त को नामांकन की जांच की जाएगी और 19 अगस्त तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। असम से लगातार 5 बार राज्यसभा के सांसद रहे मनमोहन सिंह का हाल ही में कार्यकाल ( political news Rajasthan ) समाप्त हुआ है। कांग्रेस असम से मनमोहन सिंह को सदन में भेजने की तैयारी में नहीं है। ऐसे में कांग्रेस ने राजस्थान से ही दिग्गज नेता को राज्यसभा में भेजने का फैसला लिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned