scriptRaksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर महिलाओं को मिला एक और तोहफा…जानें क्या | Raksha Bandhan 2022: Another gift given to women on Raksha Bandhan... | Patrika News

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर महिलाओं को मिला एक और तोहफा…जानें क्या

locationजयपुरPublished: Aug 10, 2022 03:00:08 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

रक्षाबंधन पर महिलाओं को रोडवेज में मुफ्त यात्रा के साथ ही एक और तोहफा मिला है। जी हां, जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड यानी जेसीटीएसएल ने महिलाओं को रक्षाबंधन पर गुरूवार को एक दिन के लिए मुफ्त यात्रा का तोहफा दिया है।

रक्षाबंधन पर महिलाओं को मिला एक और तोहफा

रक्षाबंधन पर महिलाओं को मिला एक और तोहफा

जयपुर। रक्षाबंधन पर महिलाओं को रोडवेज में मुफ्त यात्रा के साथ ही एक और तोहफा मिला है। जी हां, जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड यानी जेसीटीएसएल ने महिलाओं को रक्षाबंधन पर गुरूवार को एक दिन के लिए मुफ्त यात्रा का तोहफा दिया है। जेसीटीएसएल के विशेषाधिकारी राजकुमार कस्वा ने इस संबंध में आदेश बुधवार को जारी कर दिए हैं।
आदेश में बताया गया है कि महिलाओं एवं बालिकाओं को गुरूवार को रक्षाबंधन के दिन निशुल्क टिकिट जारी किए जाएंगे। इन टिकिटों पर महिला यात्री अंकित किया जाएगा। यात्रा 11 अगस्त की तारीख में जारी टिकिटों पर ही मान्य होगी। साथ ही कोरोना गाइडलाइन की पूरी तरह से पालना करना जरूरी होगा। जेसीटीएसएल प्रशासन ने एक दिवसीय निशुल्क यात्रा के लिए टिकिट जारी करने में एकरूपता रखने के लिए आदेश जारी किए हैं। महिलाएं जेसीटीएसएल की ओर से जयपुर शहर में संचालित होने वाली सभी श्रेणी की नगरीय एवं उप नगरीय बस सेवाओं में यात्रा कर सकेंगी।
रोडवेज ने पहले ही जारी कर दिया था आदेश

बता दें कि जेसीटीएसएल ने बुधवार को आदेश जारी किया है। वहीं, रोडवेज प्रशासन ने करीब दो सप्ताह पहले ही इस संबंध में आदेश जारी कर दिए है। महिलाएं रोडवेज बसों में भी निशुल्क सफर कर सकेंगी। यह यात्रा रक्षाबंधन के लिए आज देर रात 12 बजे से गुरूवार रात 12 बजे से पहले जारी होेने वाले टिकिटों पर ही मिलेगी। साथ ही एडवांस टिकिट की सुविधा भी रोडवेज ने महिलाओं को दी है। इससे महिलाएं भीड़ से बच सकेंगी। रोडवेज ने रक्षाबंधन के लिए विशेष व्यवस्थाएं की हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो