scriptRaksha Bandhan 2022: रेलवे ने दी यात्रियों को राहत, रक्षाबंधन पर मुंबई से जयपुर की राह होगी आसां… | Raksha Bandhan 2022: New train for Mumbai To Jaipur | Patrika News

Raksha Bandhan 2022: रेलवे ने दी यात्रियों को राहत, रक्षाबंधन पर मुंबई से जयपुर की राह होगी आसां…

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2022 04:37:47 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

रेलवे की ओर से अतिरिक्त यात्री भार को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के लिए मुम्बई सेंट्रल- जयपुर- बोरीवली वातानुकुलित सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा का संचालन किया जा रहा है। इस ट्रेन की केवल एक ही ट्रिप का संचालन किया जाएगा।

रक्षाबंधन पर मुंबई से जयपुर की राह होगी आसां

रक्षाबंधन पर मुंबई से जयपुर की राह होगी आसां

जयपुर। रेलवे की ओर से अतिरिक्त यात्री भार को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के लिए मुम्बई सेंट्रल- जयपुर- बोरीवली वातानुकुलित सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा का संचालन किया जा रहा है। इस ट्रेन की केवल एक ही ट्रिप का संचालन किया जाएगा। बता दें कि रक्षाबंधन के त्योहार को देखते हुए रेलवे में इन दिनों यात्रीभार काफी ज्यादा हो रहा है। ऐसे में रेलवे की ओर से ट्रेनों में कोच भी बढ़ाए जा रहे हैं। उसी कड़ी में इस ट्रेन का एक ट्रिप संचालित किया जा रहा है। जिससे हजारों यात्रियों को लाभ होगा।
उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार गाड़ी संख्या 09183, मुम्बई सेंट्रल- जयपुर वातानुकुलित सुपरफास्ट स्पेशल 10 अगस्त को मुम्बई सेंट्रल से 22.50 बजे रवाना होकर अगले दिन 18.30 बजे जयपुर पहुंचेगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 09184, जयपुर- बोरीवली वातानुकुलित सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा 11 अगस्त को जयपुर से 19.35 बजे से रवाना होकर अगले दिन 12.30 बजे बोरीवली पहुंचेगी। मार्ग में यह रेलसेवा बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, रतलाम, कोटा, सवाईमाधोपुर व दुर्गापुरा स्टेशनों पर ठहराव करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो