इस बार राखी (Raksha Bandhan) पर महिलाएं मेट्रो (Jaiupr Metro) में करेंगे फ्री सफर

जयपुर। रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)और स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर जयपुर मेट्रो (Jaiupr Metro) ने महिलाओं को दी है। इस खास दिन पर महिलाओं को किराए से आजादी मिलेगी। एक दिन के लिए मिली यह आजादी मिलेगी।

By: ajay Sharma

Published: 13 Aug 2019, 07:06 PM IST

जयपुर। रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जयपुर मेट्रो ने महिलाओं को दी है। इस खास दिन पर महिलाओं को किराए से आजादी मिलेगी। एक दिन के लिए मिली यह आजादी मिलेगी। दरअसल 15 अगस्त को जयपुर मेट्रो में सुबह 6.25 बजे से अन्तिम ट्रेन चलने तक सभी मेट्रो स्टेशनों से महिलाएं एवं बालिकाएं नि:शुल्क यात्रा कर सकेगीं। अन्य यात्रियों के लिए सामान्य दर से किराया लागू होगा।

रक्षाबन्धन के इस पावन अवसर पर महिलायें एवं बालिकायें अपने भाइयों के रक्षा-सूत्र की परंपरा निभाने के लिए जयपुर मेट्रो से नि:शुल्क यात्रा कर सकेगी। इस यात्रा के लिये महिलायें एवं बालिकाएं मेट्रो स्टेशन के ग्राहक सेवा केन्द्र (कस्टमर केयर सेंटर) से टोकन प्राप्त कर नि:शुल्क यात्रा का लाभ ले सकेंगी। जयपुर मेट्रो में सुबह 6.25 बजे से अन्तिम ट्रेन चलने तक सभी मेट्रो स्टेशनों से महिलाएं एवं बालिकाएं नि:शुल्क यात्रा कर सकेगीं। अन्य यात्रियों के लिए सामान्य दर से किराया लागू होगा। इसे लेकर जयपुर मेट्रो ने महिलाओं एवं बालिकाओं को नि:शुल्क एवं सुरक्षित यात्रा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं।

ajay Sharma Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned