scriptइस बार राखी (Raksha Bandhan) पर महिलाएं मेट्रो (Jaiupr Metro) में करेंगे फ्री सफर | Raksha Bandhan Independence Day Jaipur Metro Independence Day | Patrika News

इस बार राखी (Raksha Bandhan) पर महिलाएं मेट्रो (Jaiupr Metro) में करेंगे फ्री सफर

locationजयपुरPublished: Aug 13, 2019 07:06:18 pm

Submitted by:

ajay Sharma

जयपुर। रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)और स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर जयपुर मेट्रो (Jaiupr Metro) ने महिलाओं को दी है। इस खास दिन पर महिलाओं को किराए से आजादी मिलेगी। एक दिन के लिए मिली यह आजादी मिलेगी।

jaipur metro

jaipur metro

जयपुर। रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जयपुर मेट्रो ने महिलाओं को दी है। इस खास दिन पर महिलाओं को किराए से आजादी मिलेगी। एक दिन के लिए मिली यह आजादी मिलेगी। दरअसल 15 अगस्त को जयपुर मेट्रो में सुबह 6.25 बजे से अन्तिम ट्रेन चलने तक सभी मेट्रो स्टेशनों से महिलाएं एवं बालिकाएं नि:शुल्क यात्रा कर सकेगीं। अन्य यात्रियों के लिए सामान्य दर से किराया लागू होगा।
रक्षाबन्धन के इस पावन अवसर पर महिलायें एवं बालिकायें अपने भाइयों के रक्षा-सूत्र की परंपरा निभाने के लिए जयपुर मेट्रो से नि:शुल्क यात्रा कर सकेगी। इस यात्रा के लिये महिलायें एवं बालिकाएं मेट्रो स्टेशन के ग्राहक सेवा केन्द्र (कस्टमर केयर सेंटर) से टोकन प्राप्त कर नि:शुल्क यात्रा का लाभ ले सकेंगी। जयपुर मेट्रो में सुबह 6.25 बजे से अन्तिम ट्रेन चलने तक सभी मेट्रो स्टेशनों से महिलाएं एवं बालिकाएं नि:शुल्क यात्रा कर सकेगीं। अन्य यात्रियों के लिए सामान्य दर से किराया लागू होगा। इसे लेकर जयपुर मेट्रो ने महिलाओं एवं बालिकाओं को नि:शुल्क एवं सुरक्षित यात्रा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो