रामगंज थाने ने किया कोरोना वरियर्स का सम्मान

कोविड-19 के चलते लॉकडाउन के दौरान पुलिस थाना रामगंज के आम लोगों की ओर से सक्रिय भूमिका निभाते हुए कोरोना वॉरियर्स के रूप में पुलिस प्रशासन के साथ मदद की करने पर उन्हें सोमवार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

By: Gaurav Mayank

Published: 28 Sep 2020, 11:45 PM IST

जयपुर। उपायुक्त डॉ. राजीव बजाज (Dr. Rajiv Bajaj) ने कोविड-19 के चलते लॉकडाउन के दौरान पुलिस थाना रामगंज (Police thana ramganj) के आम लोगों की ओर से सक्रिय भूमिका निभाते हुए कोरोना वॉरियर्स के रूप में पुलिस प्रशासन के साथ मदद की करने पर उन्हें सोमवार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। एसएचओ बनवारी लाल मीणा ने बताया कि जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पुलिस का सहयोग किया, उन्हें सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सहायक पुलिस आयुक्त सुरेश चंद जांगिड़ और थाना अधिकारी बनवारी लाल मीणा ने कोरोना वॉरियर्स को प्रशस्ति पत्र दिए। एसएचओ बनवारी लाल मीणा ने बताया कि जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पुलिस का सहयोग किया, उन्हें सम्मानित किया गया।

भगत सिंह की जयंती मनाई, किया माल्यार्पण
जयपुर। शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह की जयंती पर सोमवार को भगत सिंह पार्क में भाजपा जिला अध्यक्ष राघव शर्मा ने भगत सिंह की मूर्ति पर श्रद्धासुमन व माल्यार्पण अर्पित कर नमन किया। साथ में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned