scriptरामगंज थाने ने किया कोरोना वरियर्स का सम्मान | Ramganj police station honored the Corona variars | Patrika News

रामगंज थाने ने किया कोरोना वरियर्स का सम्मान

locationजयपुरPublished: Sep 28, 2020 11:45:30 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

कोविड-19 के चलते लॉकडाउन के दौरान पुलिस थाना रामगंज के आम लोगों की ओर से सक्रिय भूमिका निभाते हुए कोरोना वॉरियर्स के रूप में पुलिस प्रशासन के साथ मदद की करने पर उन्हें सोमवार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

रामगंज थाने ने किया कोरोना वरियर्स का सम्मान

रामगंज थाने ने किया कोरोना वरियर्स का सम्मान

जयपुर। उपायुक्त डॉ. राजीव बजाज (Dr. Rajiv Bajaj) ने कोविड-19 के चलते लॉकडाउन के दौरान पुलिस थाना रामगंज (Police thana ramganj) के आम लोगों की ओर से सक्रिय भूमिका निभाते हुए कोरोना वॉरियर्स के रूप में पुलिस प्रशासन के साथ मदद की करने पर उन्हें सोमवार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। एसएचओ बनवारी लाल मीणा ने बताया कि जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पुलिस का सहयोग किया, उन्हें सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सहायक पुलिस आयुक्त सुरेश चंद जांगिड़ और थाना अधिकारी बनवारी लाल मीणा ने कोरोना वॉरियर्स को प्रशस्ति पत्र दिए। एसएचओ बनवारी लाल मीणा ने बताया कि जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पुलिस का सहयोग किया, उन्हें सम्मानित किया गया।
भगत सिंह की जयंती मनाई, किया माल्यार्पण
जयपुर। शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह की जयंती पर सोमवार को भगत सिंह पार्क में भाजपा जिला अध्यक्ष राघव शर्मा ने भगत सिंह की मूर्ति पर श्रद्धासुमन व माल्यार्पण अर्पित कर नमन किया। साथ में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो