scriptआधा दर्जन से अधिक विपणन निरीक्षकों का तबादला | Marketing inspectors transferred in Jaunpur | Patrika News

आधा दर्जन से अधिक विपणन निरीक्षकों का तबादला

locationजौनपुरPublished: Jul 07, 2016 09:32:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

कुछ को जनपद में तो कुछ को  भेजा गया गैर मण्डल

Transfer

Transfer

जौनपुर. उत्तर प्रदेश शासन द्वारा चल रहे स्थानांतरण की प्रक्रिया में विपणन निरीक्षकों का बड़े पैमाने पर स्थानांतरण कर दिया गया। विपणन निरीक्षकों को इधर से उधर किया गया तो कुछ को मिर्जापुर, इलाहाबाद तथा इलाहाबाद मण्डल में स्थानांतरित किया गया। 

जिला खाद्य विपणन अधिकारी ने बताया कि विपणन केन्द्र करंजाकला पर तैनात रहे विपणन निरीक्षक जगदीश सिंह को मिर्जापुर मण्डल में स्थानांतरित किया गया है। जबकि वरिष्ठ विपणन निरीक्षक सीबी पाण्डेय को बदलापुर से करंजाकला विपणन केन्द्र पर तैनात किया गया है। वरिष्ठ विपणन निरीक्षक राजेश कुमार को मड़ियाहूं से खुटहन केन्द्र पर तैनात किया गया है। खुटहन में तैनात रहे नितिन परिहार को इलाहाबाद मण्डल में तैनात किया गया है। 

रामनगर में कार्यरत रहे अखिलेश यादव को गाजीपुर के मरदह विपणन केन्द्र पर तैनात किया गया है। इनके स्थान पर किसी के आने की सूचना नहीं है। जबकि बदलापुुर विपणन केन्द्र पर गाजीपुर जनपद से आये शिव प्रकाश सोनकर ने अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है। वही मुफ्तीगंज विपणन केन्द्र पर तैनात विपणन निरीक्षक दिलीप कुंमार को गोरखपुर मण्डल में स्थानांतरित किया गया। 

जिला खाद्य विपणन अधिकारी ने बताया कि प्रत्येक विपणन निरीक्षक प्रत्येक केन्द्र पर दो वर्ष, जनपद में पांच वर्ष तथा मण्डल में छह वर्ष तक कार्य कर सकते है। ज्ञातव्य हो कि स्थानातरित विपणन निरीक्षक अपने केन्द्रों पर तैनाती कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो