रणजी सत्र : राजस्थान की लगातार तीसरी हार

हनुमा विहारी (52) और केएस भरत (50) के अद्र्धशतक की बदौलत यहां एसएमएस स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए के मैच में आंध्र प्रदेश ने राजस्थान को 6 विकेट से हरा दिया।

By: satish

Published: 06 Jan 2020, 08:04 PM IST

जयपुर। हनुमा विहारी (52) और केएस भरत (50) के अद्र्धशतक की बदौलत यहां एसएमएस स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए के मैच में आंध्र प्रदेश ने राजस्थान को 6 विकेट से हरा दिया। राजस्थान ने दूसरी पारी में 257 रन बनाए और आंध्र प्रदेश को 151 रन का लक्ष्य दिया जवाब में आंध्र प्रदेश ने चार विकेट के नुकसान पर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया।
राजस्थान ने चौथे दिन की शुरूआत ८ विकेट पर २४३ रन से की और बाकी दो विकेट १४ रन जोड़कर पैवेलियन लौट गए। राजस्थान की ओर से चौथे दिन सलमान खान ने २१, रितुराज ने २ और अनिकेत चौधरी ने ९ रन बनाए। आंध्र प्रदेश की ओर से स्टीफन और शशिकांत ने ३-३, विजय कुमार ने २ और शोएब खान ने एक विकेट लिया।
विहारी और भरत का अद्र्धशतक
१५१ रन के लक्ष्य के जवाब में आंध्र प्रदेश की शुरूआत अच्छी नहीं रही उसके तीन विकेट ५० रन पर गिर गए। जिसमें गणेश्वर ने ११, पार्शनाथ ने १९ रन का योगदान दिया। रिकी भुई खाता नहीं खोल सके। बाद में हनुमान विहारी और भरत ने टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया। राजस्थान की ओर से अनिकेत चौधरी ने दो रितुराज ने एक विकेट लिया।
आंध्र दूसरे नंबर पर, राजस्थान पायदान में
जीत के बाद आंध्र प्रदेश को ६ अंक मिले और राजस्थान एक बार फिर खाता खोलने में नाकाम रहा। राजस्थान की सत्र में यह लगातार तीसरी हार रही। वहीं एलीट ग्रुप ए की तालिका पर नजर डालें तो आंध्र प्रदेश १४ अंक के साथ दूसरे नंबर पर है और १८ अंक के साथ पंजाब पहले नंबर पर। राजस्थान ० अंक के साथ सबसे निचले पायदान पर है।

satish Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned