रणजी सत्र : राजस्थान को तीन अंक

सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए के मैच में राजस्थान-गुजरात के बीच मैच ड्रॉ हो गया। पहली पारी में बढ़त के आधार पर राजस्थान को तीन और गुजरात को शून्य अंक मिला। इससे पहले राजस्थान लगातार तीन मैच हार चुकी थी।

जयपुर। सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए के मैच में राजस्थान-गुजरात के बीच मैच ड्रॉ हो गया। पहली पारी में बढ़त के आधार पर राजस्थान को तीन और गुजरात को शून्य अंक मिला। इससे पहले राजस्थान लगातार तीन मैच हार चुकी थी।
राजस्थान को 34 रन की बढ़त
राजस्थान ने चौथे दिन की शुरूआत ७ विकेट पर ३२७ रन से की व ३३ रन और जोड़कर ३६० पर ३५ रन की बढ़त के साथ पारी की समाप्ति की। राजस्थान के बल्लेबाज अशोक मेनारिया ने अपना शतक पूरा किया और ११९ रन पर नाबाद रहे। गुजरात की ओर से नागवासावाला ने ४, पीयुष चावला ने और गाजा ने २-२, कलारिया ने १ विकेट लिया।
प्रियंक-गोहेल के शतक
दूसरी पारी में उतरी गुजरात की टीम को १२ रन के स्कोर पर अनिकेत ने झटका दिया और पटेल को ५ रन के स्कोर पर पैवेलियन भेज दिया। इसके बाद प्रियंक और गोहेल ने दूसरे विकेट के लिए २०४ रन की नाबाद साझेदारी की। प्रियंक ने नाबाद १०५ और गोहेल ने नाबाद १०० रन ठोके।
अंडर-19 कूच बिहार : राजस्थान पारी और 59 रन से जीता
उदयपुर में खेल जा रही अंडर-१९ कूच बिहार ट्रॉफी के मैच में राजस्थान ने मध्यप्रदेश को पारी और ५९ रन से शिकस्त दे दी। इस जीत से राजस्थान को ७ अंक मिले। राजस्थान पहली पारी में २५८ रन की बढ़त हासिल की और मध्य प्रदेश को फॉलोऑन खेलने के लिए मजबूर किया। राजस्थान के ५६२ रन के जवाब में मध्य प्रदेश ने पहली पारी में ३०४ रन बनाए और चौथे दिन दूसरी पारी में १९९ रन पर ढेर हो गई। मध्यप्रदेश के लिए दूसरी पारी में अखिल ने ६०, पृथ्वीराज ने ६७ रन की उपयोगी पारी खेली। राजस्थान की ओर से श्योरण ने ५, मानव सुथार ने चार और पटेल ने एक विकेट लिया।

satish Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned