scriptरणजी सत्र : दिल्ली का विशाल स्कोर | ranji session | Patrika News
जयपुर

रणजी सत्र : दिल्ली का विशाल स्कोर

सलामी बल्लेबाज हितेन दलाल (102) के बाद क्षितिज (103) और कुंवर विधुड़ी (111) के बेहतरीन पारियों के दम पर दिल्ली ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मैच में दिल्ली ने पहली पारी में 623 रन का विशाल स्कोर बना दिया।

जयपुरFeb 13, 2020 / 07:45 pm

Satish Sharma

रणजी सत्र : दिल्ली का विशाल स्कोर

रणजी सत्र : दिल्ली का विशाल स्कोर

जयपुर। सलामी बल्लेबाज हितेन दलाल (102) के बाद क्षितिज (103) और कुंवर विधुड़ी (111) के बेहतरीन पारियों के दम पर दिल्ली ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मैच में दिल्ली ने पहली पारी में 623 रन का विशाल स्कोर बना दिया। जवाब में राजस्थान ने पहली पारी में चार विकेट पर 115 रन बना लिए हैं और पहली पारी में अभी 508 रन पीछे है।
इससे पहले दिल्ली ने छह विकेट पर 389 रन से शुरूआत की और क्षितिज व विधुड़ी की पारियों के दम पर दूसरे दिन भी दबदबा कायम रखा। दोनों बल्लेबाजों ने सातवें विकेट के लिए 196 रन की साझेदारी की। राजस्थान की ओर से दीपक चाहर ने पांच, तनवीर ने दो और अनिकेत, महिपाल व अशोक मेनारिया ने 1-1 विकेट लिए। जवाब में राजस्थान की शुरूआत खराब रही। अपना पहला मैच खेल रहे रामनिवास गोलाडा 8 रन के स्कोर पर सिमरजीत सिंह ने पैवेलियन लौटा दिया। इसके बाद महिपाल लोमरोर (18), यश कोठारी (0) और मनेन्द्र (21) भी पैवेलियल लौट गए। राजस्थान के 80 रन पर चार विकेट गिरने के बाद अशोक मेनारिया (38) राजेश विश्नोई (23) ने पारी को संभाला और पांचवां विकेट नहीं गिरने दिया।

Home / Jaipur / रणजी सत्र : दिल्ली का विशाल स्कोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो