रणजी ट्रॉफी: टीम राजस्थान की लगातार दूसरी जीत, सर्विसेज को 5 विकेट से हराया

गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने भी दिखाया दम, अमित गौतम बने मैन आॅफ द मैच

By: Mridula Sharma

Published: 15 Nov 2018, 05:08 PM IST

जयपुर. टीम राजस्थान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रणजी ट्रॉफी में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। टीम ने अपने घरेलू मैदान सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेले गए एलीट ग्रुप—सी के मुकाबले में सर्विसेज को 5 विकेट से हराकर 6 अंक हासिल कर लिए। पहली पारी में 136 रन पर ढेर हुई टीम राजस्थान ने मैच में शानदार वापसी करते हुए बेहतरीन जीत दर्ज की।

सर्विसेज के पहली पारी में 228 रन के जवाब में हालांकि टीम राजस्थान 136 रन पर सिमट गई थी। सर्विसेज को इससे पहली पारी में 92 रन की अहम बढ़त मिली थी और फिर मेहमान टीम ने 264 रन बना राजस्थान के सामने जीत के लिए 357 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था।

टीम राजस्थान ने ओपनर अमित गौतम (159) और चेतन बिष्ट (78) के बीच 170 रन की अहम साझेदारी और फिर अशोक मेनारिया के 36, रोबिन बिष्ट के 30 और राजेश बिश्नोई के नाबाद 26 रन के योगदान की बदौलत 5 विकेट पर 357 रन बनाकर 5 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। शानदार शतकीय पारी के लिए अमित गौतम को मैन आॅफ द मैच चुना गया।

मैच में राजस्थान की ओर से अनिकेत चौधरी ने 5, तनवीर उल हक ने 6, नाथू सिंह ने 5 और स्पिनर राहुल चार ने 4 विकेट चटकाए। इस जीत के साथ ही टीम राजस्थान ग्रुप सी में शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है।

Mridula Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned